दिल्ली

delhi

सचिन तेंदुलकर के जबरा फैन सुधीर ने सुनाया वो किस्सा, जब 18 दिन में साइकिल से पहुंचे थे मुम्बई - Sachin Tendulkar Fan Sudhir Gautam

Sudhir Gautam Interview : भारत बनाम बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले मुकाबले के लिए सचिन तेंदुलकर के जबरा फैन पहुंच गए हैं. तेंदुलकर के इस फैन ने सचिन से मिलने का एक किस्सा सुनाया है. पढ़ें पूरी खबर...

By ETV Bharat Sports Team

Published : Sep 26, 2024, 4:01 PM IST

Published : Sep 26, 2024, 4:01 PM IST

Sachin Tendulkar fan Sudhir Gautam
सचिन तेंदुलकर के जबरा फैन सुधीर गौतम (IANS PHOTO)

कानपुर : भारत-बांग्लादेश के बीच 27 सितंबर से दूसरे टेस्ट मैच को लेकर खेला जाएगा. कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में होने वाले इस टेस्ट मैच को लेकर दर्शकों में गजब का उत्साह और जोर से देखने को मिल रहा है. वहीं, इस टेस्ट मैच को देखने के लिए खिलाड़ियों के अलावा अब क्रिकेट फैंस भी पहुंचने शुरू हो गए हैं.

बीते दिनों जहां बांदा जिले से रोहित शर्मा का फैंस टिकट लेने के लिए स्टेडियम पहुंचा था गुरुवार को अभ्यास मैच के दौरान क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ड्राई हार्ड फैंस सुधीर गौतम पहुंचे. इस दौरान उन्होंने ईटीवी भारत संवाददाता से खास बातचीत की. देखिए सचिन के प्रति दीवानगी को लेकर उन्होंने क्या कहा ?

सचिन तेंदुलकर के जबरा फैन सुधीर गौतम बातचीत के दौरान (ETV Bharat)

24 साल पहले भी इसी मैदान पर आए थे सुधीर गौतम
ईटीवी भारत संवाददाता से खास बातचीत के दौरान सचिन के फैन सुधीर गौतम ने बताया कि, उन्हें बेहद खुशी है कि कानपुर के ऐतिहासिक ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इससे पहले वह कानपुर के ग्रीनपार्क पार्क स्टेडियम में 28 जनवरी 2001 को भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए चौथे टेस्ट मैच को देखने के लिए आए थे.

भारत को जिताना चाहते हैं सीरीज
उन्होंने बताया कि, आज उन्हें एक बार फिर कानपुर के इस स्टेडियम में भारत-बांग्लादेश के बीच होने वाले टेस्ट मैच को देखने का मौका मिला है उनका कहना है, कि इस टेस्ट मैच को भारतीय टीम जीत कर इस श्रृंखला को 2-0 से अपने नाम करे इसके साथ ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए अपनी दावेदारी पेश कर नंबर एक पर पहुंचे.

सुधीर बोले इस मैच में सचिन करेंगे मिस
सचिन के फैंस सुधीर ने बातचीत के दौरान बताया कि, इस मैच में वह क्रिकेट के भगवान सचिन को काफी ज्यादा मिस करेंगे. वही, मिस यू तेंदुलकर-10 लिख कर वह टीम इंडिया को चेयर करेंगे. उन्होंने बताया कि, आज भी भारत के बाहर जितने भी मैचे होते हैं उन्हें देखने का मौका उन्हें सचिन सर की वजह से ही मिलता है.

भारतीय टीम का जहां पर भी मैच होता है वह उसी जोश और उत्साह के साथ शंकर और विशाल तिरंगा फहराकर पूरी टीम को चेयर करने के लिए ग्राउंड पर पहुंचते हैं. सचिन सर के आज रिटायरमेंट के 11 साल होने जा रहे हैं. लेकिन आज भी हम उन्हें उतना ही मिस करते हैं जितना ग्राउंड पर खेलते समय करते थे.

यह भी पढ़ें : ग्रीन पार्क की इस पिच पर खेला जाएगा भारत-बांग्लादेश मुकाबला, कुलदीप यादव को मिल सकता है मौका

ABOUT THE AUTHOR

...view details