दिल्ली

delhi

विराट, सूर्या और गंभीर को लेकर ये क्या बोल गए रियान पराग, जानिए पूरी बात ? - Riyan Parag

By ETV Bharat Sports Team

Published : Sep 6, 2024, 8:11 AM IST

Updated : Sep 6, 2024, 9:46 AM IST

Riyan Parag : भारत के युवा क्रिकेटर रियान पराग ने टीम इंडिया के स्टार बैटर विराट कोहली, टी20 कप्तान सूर्यकुमार यादव और टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर को लेकर बड़ी बात बोली है. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा है.

Riyan Parag
रियान पराग (IANS PHOTO)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज रियान पराग ने विराट कोहली और टीम इंडिया के हेड कोच और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को लेकर एक बड़ी बात बोली हैं. इसके साथ ही पराग ने भारत के टी20 कप्तान सूर्यकुमार यादव को लेकर भी बड़ी बात बोली है. रियान पराग ने एक निजी यूट्यूब चैनल के साथ बात करते हुए ये सब कहा है.

विराट कोहली (IANS PHOTO)

कोहली मेरे आदर्श - पराग
रियान पराग ने विराट कोहली के बारे में बात करते हुए कहा, 'विराट कोहली मेरे आदर्श हैं. मैंने हमेशा उन्हें अपना आदर्श माना है. विराट भैया के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है. मैं बचपन से उन्हें देख रहा हूं, उनके साथ एक बस में जाना और उनके साथ रहना बहुत बड़ी बात है. उनसे मुझे बहुत कुछ सीखने के लिए मिला है'.

सूर्या ने दी फ्रीडम - पराग
जब उनसे पूछा गया कि सूर्या की कप्तानी में बॉलिंग की तो कैसा रही, 'इस पर पराग ने कहा कि बहुत अच्छी रही. उन्होंने मुझे काफी फ्रीडम दी. मैं नेट्स पर गेंदबाजी कर रहा था तो लेग स्पिन और कैरम कर रहा था लेकिन मैच में डालने से थोड़ा जिझक रहा था. ऐसे में उन्होंने पिछले वीडियो को देकर कहा कि ऑफ स्पिन क्यूं डाल रहा है, लेग स्पिन डाल ना ज्यादा से ज्यादा क्या होगा छक्का ही खाएगा न डाल लेग स्पिन डाल. उन्होंने बहुत स्पोर्ट किया'.

गंभीर पर क्या बोले पराग
रियान पराग ने टीम इंडिया के कोच गौतम गभीर के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'गौतम गंभीर सर ने मुझे बहुत समर्थन की और मुझे स्वतंत्रता और स्पष्टता दी है. बैटिंग और बॉलिंग हो आप अपना खेल खेलो. आज कल का जो खेल है, उसके लिए हिसाब से खेलो'.

गौतम गंभीर (IANS PHOTO)

रियान पराग का करियर
आपको बता दें कि रियान पराग ने भारत के लिए अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू जिम्बाब्वे खे खिलाफ हुई टी20 सीरीज में किया था. पराग ने इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ अपने वनडे डेब्यू भी किया. उन्होंने भारत के लिए अब तक 6 टी20 मैचों में 57 रन बनाए हैं, जबकि 1 वनडे मैच में उनके नाम 15 रन दर्ज हैं. उनके नाम टी20 और वनडे दोनों फॉर्मेट में 3-3 विकेट दर्ज हैं.

ये खबर भी पढ़ें :रवींद्र जडेजा की राजनीति में एंट्री, इस पार्टी का थामा दामन
Last Updated : Sep 6, 2024, 9:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details