दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

खिलाड़ियों ने होली पर जमकर उड़ाया गुलाल, ब्रावो- वार्नर सहित विदेशी खिलाड़ी भी नहीं रहे पीछे - HOLI CELEBRATIONS

पूरे भारतवर्ष में रंगो के त्योहार होली को हर्ष और उल्लास के साथ मनाया जा रहा है. होली के इस अवसर पर खिलाड़ी भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने भी जमकर जश्न मनाया. पढ़ें पूरी खबर.....

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 25, 2024, 3:03 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली :आज पूरे देश में होली का त्योहार मनाया जा रहा है. इस बार भारत में होली और आईपीएल का मिलन भी हुआ है तो रंगो के इस खूबसूरत त्योहार में विदेशी खिलाड़ी भी पीछे नहीं रहे. भारतीय खिलाड़ियों ने कहीं अलग-अलग तो कहीं फ्रेंचाइजी के साथ हॉली का जश्न मनाया. खिलाड़ियों ने होली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी की है जिसको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

होली के इस अवसर पर गौतम गंभीर और कोलकाता नाइटराइडर्स पीछे नहीं रही. फ्रेंचाइजी ने खिलाड़ियों के होली खेलने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इसमें साफ देखा जा सकता है कि श्रेयस अय्यर और गुरु गौतम गंभीर ने होली खेली और साथ में सेल्फी भी ली. कोलकाता ने इसको कैप्शन दिया 'होली के रंग टाइगर अय्यर और गुरू गौतम के संग'. दूसरी तस्वीर में अन्य और भी कईं खिलाड़ी मौजूद हैं.

इसके अलावा मुंबई इंडियन के सूर्यकुमार यादव ने भी सोशल मीडिया पर होली मनाते हुए तस्वीर शेयर की है. सूर्या ने रंगो के इस त्यौहार को अपनी पत्नी संग मनाया. सूर्यकुमार एनसीए की तरफ से क्लियरेंस न मिलने की वजह से आईपीएल में नहीं खेल पा रहे हैं. इसके अलावा ड्वेन ब्रावो ने भी होली के जश्न में हिस्सा लिया. एक वीडियो में ब्रावो जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी भी जमकर होली खेलते नजर आए. दिल्ली कैपिटल्स की तस्वीर में देखा जा सकता है कि डेविड वार्नर, पृथ्वी शॉ सहित सभी खिलाड़ी जमकर जश्न मना रहे हैं.

इसके अलावा मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने भी जमकर होली खेली. फ्रंचाइजी ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें पूर्व कप्तान रोहित शर्मा पाइप लेकर पानी की बौछारें मार रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित रंगो से पूरे भरे हुए हैं. इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ और स्टुअर्ड ब्रॉड ने भी भारत में होली खेलते हुए तस्वीरें शेयर की है.

यह भी पढ़ें : IPL 2024 : पिता ने गिल को लगाया गले, जय शाह ने ईशान से की बात, देखिए मैच की वायरल वीडियो - MI Vs GT Viral Video

ABOUT THE AUTHOR

...view details