दिल्ली

delhi

डिविलियर्स ने आरसीबी को दिया गुरुमंत्र, जीत की पटरी पर लौटने के लिए विराट को मिली खास सलाह - AB de Villiers

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 4, 2024, 6:58 PM IST

आरसीबी के पूर्व बैटर एबी डिविलियर्स ने खराब प्रदर्शन के बाद टीम को जीत का गुरुमंत्र दिया है. विराट कोहली के शानदार प्रदर्शन के बाद भी डिविलियर्स ने उन्हें भी एक बड़ी सलाह दी है. पढ़िए पूरी खबर...

Ab De Villiers on virat kohli
Ab De Villiers on virat kohli

नई दिल्ली: आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की शुरुआत काफी निराशाजनक रही हैं. इस निराशाजनक प्रदर्शन के बाद आरसीबी के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने बड़ा बयान दिया है. डिविलियर्स ने अपने इस बयान में भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली को टीम के लिए अहम बताया है. विराट को डिविलियर्स ने खास सलाह भी दी है. इसके अलवा डिविलियर्स ने ये भी बताया है कि कैसे आरसीबी की टीम जीत की पटरी पर वापसी आ सकती है.

डिविलियर्स ने कोहली को दी बड़ी सलाह
एबी डिविलियर्स ने कहा है कि, 'उम्मीद है कि विराट कोहली अपनी अच्छी शुरुआत जारी रखेंगे. आरसीबी को बीच के ओवरों में उनकी जरूरत है. फाफ को शुरुआत में खास कर पहले 6 ओवर में तेजी से रन बनाने और अधिक जोखिम लेने की जरूरत है. मैं चाहता हूं कि विराट कोहली 6-15 के बीच क्रीज पर मौजूद रहें और अंत तक खेलें. तभी आरसीबी की टीम आक्रमक नजर आएगी'.

आरसीबी को इन खिलाड़ियों से उम्मीद
अब तक आरसीबी ने कुल 4 मैच खेले हैं. इस दौरान उसे 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरन ग्रीन और रजत पाटीदार अब तक बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं. इन बल्लेबाजों के बल्ले से रन न निकलने के चलते विराट कोहली पर काफी ज्यादा दबाव बढ़ जाता है. ऐसे में विराट कोहली ही केवल हर मैच में टीम के लिए बड़ा स्कोर करते हुए नजर आ रहे हैं.

विराट इस सयम आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप काबिज हैं. विराट 4 पारियों में 2 अर्धशतकों के साथ 203 रन बना चुके हैं. इस दौरान उनका उच्चतम स्कोर 83* रहा है. आरसीबी का अगला मैच में राजस्थान रॉयल्स के साथ 6 अप्रैल को जयपुर में होने वाला है.

ये खबर भी पढ़ें :अंगकृष रघुवंशी ने पहली पारी में ही किया कमाल, तोड़ दिया 16 साल पुराना ये बड़ा रिकॉर्ड

ABOUT THE AUTHOR

...view details