दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Sports Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

ETV Bharat / sports

Watch : ऋषभ पंत पर भड़क उठे विराट, पंत के रिएक्शन ने जीता सभी का दिल, वीडियो वायरल - IND vs BAN 2nd Test

Virat Kohli Rishabh Pant Viral Video : बांग्लादेश के खिलाफ कानपुर टेस्ट के चौथे दिन भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली बीच मैदान पर ऋषभ पंत पर भड़क उठे. इस दौरान पंत के रिएक्शन ने कोहली समेत सभी फैंस का दिल जीत लिया. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पढे़ं पूरी खबर.

virat kohli and Rishabh Pant
विराट कोहली और ऋषभ पंत (AFP Photo)

कानपुर (उत्तर प्रदेश) : भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर के ऐतिहासिक ग्रीन पार्क स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. बारिश से प्रभावित इस मैच में में बांग्लादेश की टीम भारत ने पहली में 233 रन पर समेट दिया. इसके बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल जैसे ही बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरे तो महज 3 ओवर के अंदर ही दोनों ने टीम का स्कोर 50 रनों के पार पहुंचा दिया.

वहीं, चौथे दिन के खेल में टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और ऋषभ पंत जब बल्लेबाजी कर रहे थे तभी इस दौरान कोहली रन आउट होते-होते बच गए. इसके बाद उन्होंने ऋषभ पंत को बड़े ही गुस्से से देखा और फिर मुस्कुराहट के साथ पंत को गले लगा लिया. इसका एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

कानपुर टेस्ट मैच के चौथे दिन भारतीय टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश की टीम को 233 रन पर समेट दिया. इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा और यशस्वी जयसवाल की सलामी जोड़ी ने भारत को तेज शुरुआत दिलाई. मैच की शुरुआती कुछ ही ओवर में दोनों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. जिससे ग्राउंड पर मौजूद दर्शकों को टेस्ट मैच में T20 का मजा आने लगा. पूरे ग्राउंड में सिर्फ एक ही शोर सुनाई देने लगा इंडिया इंडिया.. इन दोनों बल्लेबाजों के आउट होने के बाद मैनेजमेंट ने बल्लेबाजी करने के लिए कोहली से पहले ऋषभ पंत को भेजा. वहीं, शुभमन गिल के आउट होने के बाद भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर पहुंचे और उन्होंने ऋषभ पंत के साथ आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए रनों की गति को बरकरार रखने का काम किया.

पंत ने कोहली को मुस्कुराते हुए लगाया गले, वीडियो हुआ वायरल
इस बीच ग्राउंड में 19वें ओवर में खलिद अहमद की तीसरी गेंद पर विराट कोहली ने सामने की तरफ शॉट खेलकर रन लेने की कोशिश की लेकिन गेंद पिच के पास ही रह गई और कोहली रन लेने के लिए दौड़ पड़े इसके बाद ऋषभ पंत ने उन्हें कॉल करते हुए रन लेने से मना कर दिया और कोहली आधी पिच तक पहुंच गए थे. इस बीच गेंद खलिद अहमद के पास पहुंच गई जिसको उन्होंने विकेट की तरफ थ्रो किया लेकिन वह विकेट पर गेंद नहीं मार सके और कोहली रना आउट होते-होते बाल बाल बच गए.

इसके बाद कोहली ने ऋषभ पंत की तरफ गुस्से से देखा फिर पंत ने उनसे माफी मांगते हुए कोहली को गले लगा लिया. इसका एक वीडियो भी सामने आया है जो कि सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

कोहली ने पूरे किए 27000 रन
भारत और बांग्लादेश दूसरी टेस्ट मैच के चौथे दिन कोहली का बल्ला जमकर बरसा और उनके बल्ले से 35 गेंद में 47 रन की आतिशी पारी भी दिखाई दी इस पारी में उन्होंने चार चौके और एक छक्का लगाया. इसके साथ ही कोहली ने एक इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने 27000 रन भी पूरे कर लिए हैं.

ये भी पढे़ं :-

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details