दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Sports Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

ETV Bharat / sports

Watch : कानपुर टेस्ट के दौरान बांग्लादेशी 'सुपर फैन' को पीटा, स्टेडियम में मचा हड़कंप - IND vs BAN 2nd Test

Bangladesh Fan beaten up in 2nd test : भारत और बांग्लादेश के बीच ग्रीन पार्क स्टेडियम, कानपुर में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान बांग्लादेश क्रिकेट टीम के 'सुपर फैन' की पिटाई से हड़कंप मच गया है. पढे़ं पूरी खबर.

Bangladesh Fan beaten up in kanpur test
कानपुर टेस्ट में बांग्लादेशी प्रशंसक की पिटाई (IANS Photo)

कानपुर (उत्तर प्रदेश) : शहर के ऐतिहासिक ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच शुरू हो गया था. मैच शुरू होने के डेढ़ घंटे बाद ही जब बारिश को लेकर लंच की घोषणा की गई तो इस समय गेट नंबर 7A के पास अचानक ही एक बांग्लादेश समर्थक हो पीटने के मामले से स्टेडियम के अंदर हड़कंप मच गया.

बांग्लादेश समर्थक की पिटाई का मामला
एसीपी कल्याणपुर समेत पुलिस के कई अफसर मौके पर पहुंचे और उन्होंने मामले का पटाक्षेप करने के लिए अपनी ओर से बताया कि बांग्लादेशी समर्थक की अचानक की तबीयत बिगड़ी थी. जिसे उपचार के लिए सिपाहियों की मदद से स्टेडियम के बाहर अस्पताल में भेज दिया गया है. हालांकि, पूरे स्टेडियम में यही शोर था कि कुछ अराजक तत्वों की ओर से बांग्लादेशी समर्थक को पीटा गया है.

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे भारत-बांग्लादेश दूसरे टेस्ट मैच के दौरान बांग्लादेश क्रिकेट टीम के 'सुपर फैन' टाइगर रॉबी को कुछ लोगों ने कथित तौर पर पीटा. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया.

विहिप के पदाधिकारियों ने किया था प्रदर्शन
ग्रीन पार्क स्टेडियम के बाहर शुक्रवार सुबह विश्व हिन्दू परिषद के पदाधिकारियों ने प्रदर्शन किया था. किसी तरह का बड़ा मामला न हो इसके लिए कमिश्नरेट पुलिस की ओर से एटीएस को बुलाया गया था. कुछ देर एटीएस के कमांडो स्टेडियम के बाहर रुके थे. उसके बाद जब शांति हो गई तो वह भी वापस लौट गए थे.

समर्थक की तबियत बिगड़ी थी: पुलिस
इसके साथ ही जब मैच चल रहा था तो भी स्टेडियम के बाहर पूरी तरीके से शांति थी. लेकिन लंच के बाद ही अचानक ही या चर्चा थी कि कुछ अराजक तत्वों ने एक बांग्लादेशी समर्थक को पीट दिया है. मगर इस मामले पर एसीपी कल्याणपुर अभिषेक पांडेय ने कहा, किसी भी बांग्लादेशी समर्थक को पीटा नहीं गया है. एक समर्थक की केवल तबियत बिगड़ी थी.

कानपुर टेस्ट के दौरान बांग्लादेशी समर्थक को पीटा, पुलिस बोली तबियत बिगड़ी थी (ETV Bharat)

सीरीज से कई हिंदू संगठन नाराज
दरअसल, बांग्लादेश में हिंदुओं पर लगातार हो रहे अत्याचार और मंदिरों पर हमले से कई हिंदूवादी संगठन नाराज है. कुछ हिंदू संगठनों ने बांग्लादेश के साथ खेली जा रही इस टेस्ट सीरीज को रद्द करने की भी मांग की थी.

ये भी पढ़ें :-

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details