दिल्ली

delhi

धोनी ने परिवार संग इटली में किया जमकर एन्जॉय, देखें ये खूबसूरत तस्वीरें - MS Dhoni

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 3, 2024, 5:54 PM IST

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपने परिवार के साथ इटली में हैं. इस दौरान वहां से धोनी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वो अपने पत्नी और बेटी के साथ जमकर एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. पढ़िए पूरी खबर...

MS Dhoni
महेंद्र सिंह धोनी (IANS PHOTOS)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लोग आज भी उतना प्यार करते हैं, जितना की उन्हें तब करते थे जब वो टीम इंडिया के लिए मैदान चौके-छक्के लगाते हुए नजर आते थे. धोनी की लोकप्रियता आज भी फैंस के सिर चढ़कर बोलती है. धोनी को हाल ही में आईपीएल 2024 में खेलते हुए देखा गया था, जहां वो चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बतौर विकेटकीपर खेलते हुए नजर आए थे. धोनी की टीम सीएसके आईपीएल 2024 में लीग स्टेज से ही बाहर हो गई थी.

धोनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा साथ आए नजर
इन दिनों भारत के पूर्व कप्तान धोनी इटली में घुमते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में धोनी अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं, जहां वो अपनी पत्नी साक्षी धोनी और बेटी जीवा धोनी के साथ नजर आ रहे हैं. उन्हें बेटी जीवा के साथ बैठा हुआ देखा जा सकता है. इसके अलावा वो साक्षी के साथ भी दिखाई दे रहे हैं. धोनी की पत्नी ने तस्वीरों में पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है, जिस पर फूलों की डिजायन बनी हुई है.

धोनी अपने परिवार संग अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में पहुंचे हैं. धोनी और साक्षी बेटी के साथ डिनर करते हुए नजर भी आ रहे हैं. इस पार्टी से भी धोनी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं, जहां वो बॉलीवुड स्टार्स के साथ भी नजर आए थे. इससे पहले धोनी अपनी पत्नी संग अनंत और राधिक की पहली प्री वेडिंग सेरेमनी में भी पहुंचे थे.

धोनी भारत के एकमात्र ऐसे कप्तान है, जिनके नाम तीन-तीन आईसीसी ट्रॉफी दर्ज हैं. उन्होंने 2007 में टी20 वर्ल्ड कप, 2011 में वनडे वर्ल्ड कप और 2013 चैंपियंस ट्रॉफी भी अपने नाम की है. इसके साथ ही उनकी कप्तनी में टीम इंडिया टेस्ट, वनडे और टी20 रैंकिंग में नंबर 1 भी रह चुकी है.

ये खबर भी पढ़ें :केदार जाधव ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास, कुछ इस अंदाज में किया पोस्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details