दिल्ली

delhi

By lifestyle

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

ETV Bharat / lifestyle

गरबा नाइट्स-नवरात्रि में आजमाएं फेमस सेलिब्रिटीज के ये ट्रेंडी ड्रेस आइडिया - Navratri Trendy Outfit

Navratri Trendy Outfit : अगर आप नवरात्रि में दुर्गा पूजा के दौरान खूबसूरत लुक पाना चाहती हैं तो इन एक्ट्रेस के आउटफिट आइडियाज को फॉलो करके खूबसूरत लुक पा सकती हैं. तो आइए जानते हैं कौन-सी हैं ये ड्रेसेस.

dresses for garba nights and NAVRATRI TRENDY OUTFIT
कॉन्सेप्ट इमेज (ETV Bhart)

Navratri Trendy Outfit : दुर्गा पूजा की तैयारियां जोरों पर हैं, हर कोई मां दुर्गा के स्वागत के लिए तैयार है. अक्सर नवरात्रि के दौरान महिलाएं और लड़कियां इस बात को लेकर कंफ्यूज रहती हैं कि किस रंग के कपड़े और कौन-सी ड्रेस पहनें. लेकिन आपको टेंशन लेने की जरूरत है क्योंकि आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ऑप्शन लेकर आए हैं जिससे आप आकर्षण का केंद्र बनेंगी, तो देर न करें और आइए इन ड्रेसेस पर एक नजर डालते हैं:

शरारा सूट : नवरात्रि के दौरान नया लुक पाने के लिए आप शरारा सूट पहन सकती हैं. नया लुक पाने के लिए का शरारा सूट सबसे अच्छा है और इस आउटफिट को कैसे पहनना है, इस बारे में आप एक्ट्रेस निकिता दत्ता के लुक से आइडिया ले सकती हैं. Actress Nikita Dutta ने ऑरेंज शरारा सूट पहना हुआ है. इस तरह की ड्रेसेस आपको मार्केट में मिल जाएगी और ये 2500 से 5000 रुपये तक में उपलब्ध हैं और आप इन्हें ऑनलाइन भी बेहद कम कीमत पर खरीद सकती हैं.

स्कर्ट और टॉप : अगर आप नवरात्रि के दौरान स्टाइलिश लुक चाहती हैं, तो इस खास मौके पर आप यह ड्रेस पहन सकती हैं. इस तरह की ड्रेस आपको स्टाइलिश तो दिखाएगी ही, साथ ही आपका लुक भी दूसरों से कुछ अलग दिखेगा. आप इस आउटफिट को ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीद सकती हैं और इसे डिजाइनर की मदद से सिलवा भी सकती हैं. 2500 रुपये तक में यह आउटफिट आपके लिए अच्छा ऑप्शन है. इस आउटफिट के साथ आप इयररिंग्स भी पहन सकती हैं.

अनारकली सूट
यह आउटफिट आजकल काफी ट्रेंड में है और इसलिए आप नवरात्रि के खास मौके पर अनारकली सूट भी पहन सकती हैं. इस तरह का सूट आपको नया लुक देगा और आप भीड़ में भी इस आउटफिट में आकर्षक दिखेंगी. आप इस ड्रेस को मार्केट में 3000 रुपये तक में और ऑनलाइन भी कम कीमत पर खरीद सकती हैं. आप इस आउटफिट के साथ चोखर या कुंदन वर्क वाली ज्वेलरी पहन सकती हैं.

डिस्क्लेमर- यहां आपको दी गई जानकारी केवल सामान्य ज्ञान के लिए है. यह खबर मीडिया रिपोर्ट के आधार पर के लिए लिखी गई है.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details