दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 1, 2024, 3:57 PM IST

ETV Bharat / entertainment

तो इस रईस NRI को डेट कर रहीं 'परम सुंदरी', जानें कौन हैं कृति सेनन का बॉयफ्रेंड? - Kriti Sanon

Who is Kriti Sanon rumoured NRI boyfriend ? बॉलीवुड की 'परम सुंदरी' कृति सेनन इस रईस NRI को डेट कर रही हैं, एक्ट्रेस ने अपने इस रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ होली भी सेलिब्रेट की थी. आइए जानते हैं कौन है यह?

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद : बॉलीवुड की 'परम सुंदरी' कृति सेनन बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चख रही हैं. पहले एक्ट्रेस की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और अब बॉक्स ऑफिस पर फिल्म क्रू गदर मचा रही है. इस बीच कृति सेनन के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर बिग न्यूज आ रही है. एक्ट्रेस एक एनआरआई को डेट कर रही हैं. कृति के कथित बॉयफ्रेंड का नाम कबीर बहिया है. गौरतलब है कि हाल ही में कृति ने होली पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद उनकी कथित रिलेशनशिप की सुर्खियां बनने लगीं.

कृति सेनन का होली सेलिब्रेशन
कृति सेनन का सेलिब्रेशन

कहा जा रहा है कृति ने कबीर के साथ होली सेलिब्रेट की है. वहीं, एक पार्टी में कृति और कबीर को एक साथ तस्वीर में देखा गया है, जिसमें कृति की बहन नुपूर भी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कृति और कबीर की मुलाकात नुपूर ने कराई है. वहीं, लंदन से फोटो भी सामने आया है, जिसमें कृति और कबीर एक-दूज के हाथ पकड़े चल रहे हैं.

कौन हैं कबीर बहिया ?

बता दें, कबीर बहिया को आम आदमी नहीं हैं, कबीर का रिलेशन महेंद्र सिंह धोनी और उनकी फैमिली से है. कबीर स्कूल में क्रिकेट खेलते थे और अकसर क्रिकेटर से मिलते रहते हैं, जिसमें हार्दिक पांड्या से भी वो मिले हैं. क्रिकेटर से मिलने की तस्वीरें कबीर सोशल मीडिया पर भी शेयर करते रहते हैं.

बता दें, कबीर अभी 24 साल के हैं. साल 2018 में उन्होंने अपनी स्कूलिंग मिलफील्ड बॉर्डिंग स्कूल से की है, जो कि इंग्लैंड में हैं. कबीर के पिता लंदन में एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन हैं. उनके पिता का नाम कुलजिंदर बहिया है, जोकि साउथहॉल ट्रेवल एजेंसी के फाउंडर हैं.

ये भी पढ़ें : 'क्रू' पर दर्शकों का रिएक्शन जानने थिएटर पहुंची कृति सेनन, फैंस से पूछा, 'कैसी लगी हमारी फिल्म...'

ABOUT THE AUTHOR

...view details