दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

विजय सेतुपति की 'महाराजा' OTT रिलीज के लिए तैयार, जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम - Vijay Sethupathi

Vijay Sethupathi Starrer Maharaja: साउथ स्टार विजय सेतुपति की महाराजा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है. आइए जानते हैं फिल्म कहां और कब रिलीज होगी.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 8, 2024, 5:45 PM IST

Vijay Sethupathi
विजय सेतुपति (IANS)

मुंबई:साउथ स्टार विजय सेतुपति की एक्शन थ्रिलर महाराजा 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. विजय की महाराजा को दर्शकों का भी खूब प्यार मिला. वहीं अब फिल्म ओटीटी पर भी तहलका मचाने को तैयार है. जी हां विजय सेतुपति की महाराजा जल्द ही बॉक्स ऑपिस पर स्ट्रीम होगी. आइए जानते हैं फिल्म को कब और कहां देख सकते हैं?

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

अगर आप विजय सेतुपति की फिल्म सिनेमाघरों में जाकर नहीं देख पाए हैं तो कोई बात नहीं. अब आप इसे ओटीटी पर भी देख सकते हैं. जी हां बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब महाराजा ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने के लिए तैयार है. नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर महाराजा का पोस्टर शेयर किया और कैप्शन लिखा, 'महाराजा नेटफ्लिक्स पर जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है. यह फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में स्ट्रीम होगी'.

100 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है फिल्म

विजय सेतुपति की महाराजा ने सिनेमाघरों में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है साथ ही फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. फिल्म में विजय सेतुपति के अलावा फिल्म मेकर अनुराग कश्यप भी खास रोल में हैं. इस फिल्म में वे विलेन के रोल में हैं. तमिल सिनेमा में बतौर एक्टर यह अनुराग कश्यप की तीसरी फिल्म है. उनके अलावा फिल्म में ममता मोहनदास, डीओपी नटराज, भारतीराजा, अभिरामी, विनोथ सागर और कल्कि समेत कई कलाकार हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details