दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

रजनीकांत की 'वेट्टैयन' ने किया बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रु का आंकड़ा पार, चौथे दिन हुई इतनी कमाई

Vettaiyan Box Office Day 4: रजनीकांत ने अपनी एक्शन ड्रामा फिल्म वेट्टैयन से 4 दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर दिया है.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Vettaiyan box office Day 4
रजनीकांत (Movie Poster)

हैदराबाद : साउथ सुपरस्टार रजनीकांत स्टारर एक्शन ड्रामा फिल्म वेट्टैयन ने अपनी रिलीज के चार दिन पूरे कर लिए हैं. फिल्म ने पहले दिन भारत में 30 करोड़ रुपये खाता खोला था. वेट्टैयन बीती 10 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. फिल्म आज 14 अक्टूबर को अपनी रिलीज के पांचवें दिन में चल रही है. वहीं, फिल्म ने चार दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. वेट्टैयन ने अपने चार दिनों के पहले ही वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर कमाई से धमाका कर दिया है. फिल्म ने चौथे दिन कितनी कमाई की है, आइए जानते हैं.

वेट्टैयन ने कमाए 100 करोड़ रुपये

सैकनिल्क के अनुसार, वेट्टैयन ने पहले दिन 31.7 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 24 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 26.75 करोड़ रुपये और चौथे दिन 22.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. वेट्टैयन का भारत में कुल घरेलू कलेक्शन 104.8 करोड़ रुपये हो गया है. सैकनिल्क के अनुसार फिल्म रविवार को फिल्म वेट्टैयन के लिए थिएटर में 57.25 फीसदी ऑक्यूपेंसी रेट देखा गया. बता दें, वेट्टैयन ने बाकी दिनों के मुकाबले रविवार को सबसे कम कमाई की है, जबकि अमूमन फिल्म संडे को सबसे ज्यादा कमाई करती हैं. वहीं, फिल्म वेट्टैयन ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

जेलर से बहुत पीछे छूटी फिल्म

फिल्म वेट्टैयन द हंटर को टीजे ग्नावेल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में रजनीकांत के साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, राणा दग्गुबती मंजू वारियर, दुशारा विजियन, रितिका सिंह और फहाद फासिल अहम रोल में हैं. फिल्म में रजनीकांत को एक पुलिसमैन के रोल में देखा जा रहा है. बता दें, रजनीकांत ने अपनी पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म जेलर से अपने पहले वीकेंड पर 235.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं, जेलर ने भारत में 48.35 करोड़ रुपये से खाता खोला था.

ये भी पढे़ं :'वेट्टैयन' कलेक्शन डे 2: दशहरे पर रजनीकांत की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मारी हाफ सेंचुरी, जानें कितना किया कलेक्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details