दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 6 hours ago

Updated : 6 hours ago

ETV Bharat / entertainment

WATCH: साउथ मेगास्टार रजनीकांत चेन्नई के हॉस्पिटल में एडमिट, सामने आया 'थलाइवा' का हेल्थ अपडेट - Rajinikanth Hospitalised

Rajinikanth Hospitalised: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार रजनीकांत को सोमवार देर रात चेन्नई के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. 'थलाइवा' के परिवार से उनके हेल्थ के बारे में अपडेट सामने आया है. आइए जानते हैं रजनीकांत का हेल्थ अब कैसा है.

Rajinikanth
रजनीकांत (IANS)

हैदराबाद: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार रजनीकांत को सोमवार 30 सितंबर की देर रात चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. सूत्रों ने बताया है कि मंगलवार यानी 1 अक्टूबर को थलाइवा को एक छोटे से ऑपरेशन से गुजरना पड़ सकता है. राहत की बात है कि मेगास्टार की हालत स्थिर है. हालांकि रजनीकांत के हेल्थ को लेकर उनके परिवार या हॉस्पिटल की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है.

चेन्नई पुलिस के अनुसार, हॉस्पिटल के सूत्रों ने पुष्टि की है कि रजनीकांत की हालत स्थिर है. पेट में तेज दर्द होने के बाद रजनीकांत को हॉस्पिटल ले आया गया था. बताया जा रहा है कि आज 1 अक्टूबर को सुबह अस्पताल की कैथीटेराइजेशन लैब में कार्डियक सर्जरी की जाएगी.

रजनीकांत की पत्नी लता ने दिया हेल्थ अपडेट
रजनीकांत की पत्नी लता ने उनके हेल्थ के बारे में अपडेट साझा किया है. एक मीडिया से बात करते हुए लता ने कहा, 'सब ठीक है'. इस खबर ने रजनीकांत के फैंस को राहत दी है. फैंस मेगास्टार के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

'वेट्टैयन' के ऑडियो लॉन्च में शामिल हुए थे रजनीकांत
हॉस्पिटल में एडमिट होने से पहले, रजनीकांत हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'वेट्टैयन' के ऑडियो लॉन्च में शामिल हुए थे. थलाइवा ने न केवल एक यादगार उपस्थिति दर्ज कराई, बल्कि अपने दमदार डांस मूव्स से स्टेज पर आग भी लगा दी. टीजे ग्ननवेल की निर्देशित, 'वेट्टैयन' 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आने वाली है. यह एक एक्शन से भरपूर फिल्म है. आधिकारिक प्रीव्यू रिलीज होने के बाद, फिल्म को लेकर चर्चा तेज हो गई है.

'वेट्टैयन' के बारे में
'वेट्टैयन' रजनीकांत की 170वीं फिल्म भी है. लाइका प्रोडक्शंस की निर्मित फिल्म की शूटिंग चेन्नई, हैदराबाद, मुंबई और तिरुवनंतपुरम समेत भारत भर के कई खूबसूरत स्थानों पर की गई है. 160 करोड़ रुपये के अनुमानित बजट के साथ, 'वेट्टैयन' साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक होने वाली है. फिल्म में रजनीकांत के साथ बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. इनके अलावा राणा दग्गुबाती, फहद फासिल, मंजू वारियर, रितिका सिंह, रोहिणी, दुशरा विजयन, राव रमेश और रमेश थिलक जैसे कलाकार भी शामिल है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : 6 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details