दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / entertainment

कौन है मोहसिन अख्तर मीर?, शादी के 8 साल बाद उर्मिला मातोंडकर पति से ले रहीं तलाक, जानें वजह - Urmila Matondkar Divorce

Urmila Matondkar Divorce : एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन उर्मिला मातोंडकर शादी के 8 साल बाद अपने पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक लेने जा रही हैं. उन्होंने तलाक के लिए अर्जी भी डाल दी है. आइए जानते हैं कि उर्मिला मोहसिन अख्तर मीर से क्यों तलाक लेना चाहती हैं?

Urmila Matondkar Divorce
उर्मिला मातोंडकर-मोहसिन अख्तर मीर (IANS)

हैदराबाद: एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनीं उर्मिला मातोंडकर के पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक खबर सामने आई है. खबर हैं कि शादी के 8 साल बीद उर्मिला अपने पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक ले रही हैं. उन्होंने पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक के लिए अर्जी भी दे दी है.

उर्मिला मातोंडकर-मोहसिन अख्तर मीर के तलाक की वजह
तलाक के पीछे की वजह के बारे में अफवाहें सोशल मीडिया पर काफी हो रही हैं. एक संभावित कारण उर्मिला और मोहसिन के बीच उम्र का अंतर हो सकता है क्योंकि एक्ट्रेस उनसे 10 साल बड़ी हैं और उन्होंने 40 की उम्र में शादी की थी.

आमतौर पर, उम्र में बहुत अधिक अंतर होने वाली शादियों से रिश्तों में काफी समस्याएं होती हैं. हालांकि उर्मिला के मामले में ऐसा नहीं हो सकता है. वहीं, अनुमान लगाया जा रहा है कि बच्चे को लेकर भी दोनों तलाक ले सकते हैं. एक और कारण जो अनुमान लगाया जा रहा है वह है- पैसे को लेकर विवाद, जिसने उनके रिश्ते को खराब कर दिया है.

कंटेंट एग्रीगेशन प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक यूजर ने लिखा कि मोहसिन और उसका परिवार एक्ट्रेस को अपने बिजनेस के लिए अपनी प्रॉपर्टी को बेचने के लिए मजबूर कर रहा था. उन्होंने यह तक किया जब तक कि एक्ट्रेस के पास कुछ भी नहीं बचा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह तलाक आपसी सहमति से नहीं हुआ है. उर्मिला ने चार महीने पहले तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी.

मोहसिन अख्तर मीर कौन है ?
मोहसिन कश्मीर के एक बिजनेसमैन और मॉडल हैं. उन्होंने 'लक बाय चांस', 'बीए पास' और 'मुंबई मस्त कलंदर' जैसी फिल्मों में भी काम किया है. मोहसिन और उर्मिला की पहली मुलाकात 2014 में मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की भतीजी की शादी के दौरान हुई थी.

मोहसिन के लिए इसे पहली नजर का प्यार कहा गया. वास्तव में, मनीष उन कुछ सार्वजनिक हस्तियों में से एक थे जो 2016 में दोनों की शादी में मौजूद थे. उर्मिला और मोहसिन अमृतसर के स्वर्ण मंदिर गए थे, उसके बाद निकाह हुआ था.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details