दिल्ली

delhi

शाहरुख, सलमान नहीं, 'धूम 4' में हुई इस साउथ सुपरस्टार की एंट्री, विलेन बनकर अभिषेक बच्चन से लेगा टक्कर - Suriya in Dhoom 4

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 16, 2024, 4:52 PM IST

Suriya to play antagonist in Dhoom 4 : साउथ सुपरस्टार सूर्या यशराज बैनर तले बनने वाली कथित फिल्म धूम 4 में विलेन बनने जा रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

हैदराबाद : यशराज घराने की मेगा-ब्लॉकबस्टर एक्शन ड्रामा फिल्म 'धूम' के पार्ट 4 की चर्चा से फिल्मी बाजार बेहद गरमा रहा है. 'धूम 4' में आखिर विलेन कौन बनेगा इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. धूम 4 में शाहरुख खान और सलमान खान के नाम बतौर विलेन खुब उछलता रहा है. लेकिन अब धूम 4 से किसी बॉलीवुड स्टार का नहीं, बल्कि साउथ सुपरस्टार सूर्या का नाम जुड़ रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो धूम 4 में तमिल सुपरस्टार सूर्या विलेन बनने जा रहे हैं.

खबरों की मानें तो सूर्या से धूम 4 में विलेन के रोल के लिए संपर्क किया गया है. कहा जा रहा है कि सूर्या से बातचीत जारी है और चीजें पॉजिटिव होती दिख रही हैं, लेकिन इन खबरों पर अभी मेकर्स कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. फिलहाल धूम 4 का भी एलान नहीं हुआ है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने अपने एक्स पोस्ट में जानकारी दी है कि सूर्या धूम 4 में विलेन का रोल करने जा रहे हैं.

धूम (2004) में जॉन अब्राहम, धूम 2 (2006) में ऋतिक रोशन और धूम 3 (2013) में आमिर खान ने विलेन का रोल प्ले किया था. वहीं, धूम की तीनों पार्ट में अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा को छोड़कर सभी किरदारों को बदला जाता रहा है. अब सूर्या का नाम आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच चुका है.

सूर्या के बारे में बता दें कि एक्टर ने पिछली बार अक्षय कुमार के साथ अपनी ही सुपरहिट फिल्म सोरारई पोटरु का ऑफिशियल हिंदी रीमेक बनाया था. अब सूर्या अपनी पीरियड ड्रामा फिल्म कंगुवा में नजर आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details