दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 21 hours ago

ETV Bharat / entertainment

थिएटर्स पर मचाया खूब धमाल, अब इस OTT फ्लेटफॉर्म पर इस दिन आ रही 'स्त्री 2'! - Stree 2 OTT Release

Stree 2 OTT Release: 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्म कर रही हैं. अब फैंस फिल्म की ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म इसी साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

Stree 2
'स्त्री 2' पोस्टर (Instagram)

हैदराबाद: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर आज भी शानदार परफॉर्म कर रही हैं. इस बीच फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड कायम किए हैं. यह फिल्म करीब 42 दिनों से सिनेमाघरों में चल रही है और भारत में अब तक इसका कुल कलेक्शन करीब 580 करोड़ रुपये है. शानदार कलेक्शन के साथ 'स्त्री 2' ने लगभग सभी का दिल जीत लिया है. अब, फैंस फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर काफी उत्सुकता है.

'स्त्री' डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीक्वल के अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने की उम्मीद है. हालांकि मेकर्स ने अभी तक 'स्त्री 2' की ओटीटी रिलीज की तारीख की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म 27 सितंबर से स्ट्रीमिंग शुरू हो जाएग. हालांकि, ये रेंटल बेसिस पर होगा.

चूंकि, यह भी संभावना है कि फिल्म की ओटीटी रिलीज में कुछ दिनों की देरी भी हो सकती है, क्योंकि यह अभी भी सिनेमाघरों में अच्छा परफॉर्म कर रही हैं. हालांकि अक्टूबर में फिल्म की ओटीटी रिलीज की उम्मीद की जा सकती है. फिलहाल, फैंस को यह जानने के लिए 27 सितंबर तक इंतजार करना होगा कि उन्हें इस महीने डिजिटल रूप से यह देखने को मिलेगा या नहीं.

स्त्री 2 का कलेक्शन
15 अगस्त को रिलीज हुई स्त्री 2 को आज, 43 दिन हो चुके हैं. फिल्म के 42 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की अनुमानित रिपोर्ट सामने आ चुकी है. फिल्म छठवें बुधवार को लगभग1.15 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म ने 42 दिनों में लगभग 581.40 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

यह भी पढ़ें:'स्त्री 2' बनी 600 करोड़ कमाने वाली देश की पहली हिंदी फिल्म, शाहरुख, प्रभास सलमान की फिल्म भी नहीं कर सकीं कभी ऐसा - Stree 2 Day 39

ABOUT THE AUTHOR

...view details