दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 24, 2024, 3:48 PM IST

ETV Bharat / entertainment

जहीर इकबाल से शादी करने पर ट्रोल हुईं सोनाक्षी, परेशान होकर नए नवेले जोड़े ने उठाया ये कदम - Sonakshi Zaheer wedding

Sonakshi-Zaheer wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को आखिरकार शादी कर ली. जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की. जहां उन्हें फैंस की ढेरों शुभकामनाएं मिलीं लेकिन साथ ही उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा. लेकिन सोनाक्षी और जहीर ने भी एक ऐसा रास्ता निकाला जिसने सभी हेटर्स का मुंह बंद कर दिया.

Sonakshi-Zaheer Wedding
सोनाक्षी-जहीर वेडिंग (IANS)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने 7 साल लंबे रिलेशन के बाद 23 जून को शादी कर ली. उन्होंने अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड मैरिज की. जिसकी खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कीं जिन पर उनके फैंस ने खूब प्यार लुटाया और उन्हें शुभकामनाएं दीं. वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया. ट्रोलर्स से परेशान होकर सोनाक्षी और जहीर ने कुछ टाइम बाद अपना कमेंट सेक्शन ही बंद कर दिया.

सोशल मीडिया पर कमेंट सेक्शन किया बंद

रविवार को कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन लिखा, 'आज ही के दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हम एक-दूसरे से मिले थे, जिसके बाद हमने इसे ऐसे ही रखने का फैसला किया. कई चैलेंजेस आने के बाद भी हमने हार नहीं मानी और आखिरकार अब हम ऑफिशियली पत्नी पत्नी बन गए हैं. अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करने के कुछ घंटों बाद कई लोगों ने नोटिस किया की सोनाक्षी और जहीर दोनों ने शादी वाले पोस्ट के कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है. जिसका कारण यह है कि वे खुशी के मौके पर ट्रोलर्स और नेगेटिविटी से दूर रहना चाहते हैं. उनकी पोस्ट पर कई लोगों ने शुभकामनाएं दीं वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. इसीलिए उन्होंने ट्रोलर्स का मुंह बंद करने के लिए ये रास्ता अपनाया.

कपल ने की रजिस्टर्ड मैरिज

23 जून को सोनाक्षी और जहीर ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड मैरिज की. जिसके बाद उन्होंने अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी. जिसमें अनिल कपूर, काजोल, सलमान खान, रवीना टंडन, चंकी पांडे, हुमा कुरैशी, हनी सिंह जैसे सितारों ने शिरकत की. सोनाक्षी और जहीर की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details