दिल्ली

delhi

सलमान खान की बहन के बर्थडे में सोनाक्षी-जहीर ने खुलकर किया मजा, ऐसा रहा कपल का 'वीकेंड का वार' - Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 5, 2024, 10:05 AM IST

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal : शादीशुदा सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान के बर्थडे पर कितना इन्जॉय किया, तस्वीरों में देखें.

Sonakshi Sinha
सोनाक्षी सिन्हा (ANI)

मुंबई : न्यूलीवेड्स सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सोशल मीडिया पर अपनी मस्ती की तस्वीरें शेयर की हैं. यह तस्वीरें सलमान खान की बहन अर्पिता खान के बर्थडे सेलिब्रेशन की हैं. इन तस्वीरों में सोनाक्षी-जहीर के साथ उनके कई फ्रेंड्स मस्ती करते दिख रहे हैं. अर्पिता खान के बर्थडे में कई स्टार्स ने दस्तक दी थी. वहीं, सोनाक्षी और जहीर ने अर्पिता का बर्थडे सेलिब्रेट किया है और अपने सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर डाली.

अर्पिता खान के बर्थडे का वीकेंड का वार

सोनाक्षी और जहीर ने बीती रात अपने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में सोनाक्षी-जहीर के साथ-साथ अर्पिता खान, आयुष शर्मा, फुकरे फेम एक्टर वरुण शर्मा और उनकी पत्नी स्नेहा आरती दिख रही हैं. इन तस्वीरों के बीच एक वीडियो भी है, जिसमें वरुण शर्मा और सोनाक्षी डांस करते दिख रहे हैं. इन तस्वीरों जहीर ने शेयर कर लिखा है, हैप्पी बर्थडे अर्पिता, मजा आ गया, वीकेंड का वार'.

सलमान खान ने भी किया था इन्जॉय

इससे पहले अर्पित खान का बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में अर्पिता खान अपने बर्थडे का केक काट रही थीं, जिसमें सलमान खान और उनकी पूरी फैमिली मौजूद थी. वहीं, इस जश्न में सलमान खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी थीं. अर्पिता खान ने यह पार्टी अपने घर रखी थीं, जहां खान फैमिली ने जमकर जश्न मनाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details