दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

इस साउथ एक्टर ने 'गेम चेंजर' और 'इंडियन 3' की रिलीज डेट का किया खुलासा, जानें कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म - Game Changer Indian 3 Release Date

Game Changer Indian 3 Release Date: साउथ एक्टर एसजे सूर्या ने राम चरण की अपकमिंग फिल्म 'गेम चेंजर' और कमल हासन स्टारर 'इंडियन 3' की रिलीज की तारीख का खुलासा किया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 8, 2024, 9:18 AM IST

Updated : Jul 8, 2024, 9:29 AM IST

Game Changer and Indian 3
कमल हासन (इंडियन-2)- राम चरण (IANS)

हैदराबाद:मशहूर फिल्ममेकर शंकर शनमुगम पिछले कुछ सालों से दो नावों पर सवार हैं. निर्देशक ने एक साथ 'इंडियन 2', 'इंडियन 3' और 'गेम चेंजर' जैसी बड़ी एंटरटेनमेंट फिल्मों पर काम किया है. कमल हासन की मुख्य भूमिका वाली 'इंडियन 2' 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है. ऐसे में मेकर्स फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए हैं.

एसजे सूर्या तीनों फिल्मों में अहम भूमिका निभा रहे हैं. 'इंडियन 2' के तेलुगु प्री-रिलीज इवेंट के दौरान एक्टर ने एक दिलचस्प खुलासा किया. उन्होंने कहा, 'प्लीज 12 जुलाई को इंडियन 2 देखें. इंडियन 2 की सफलता के मौके पर, हम इंडियन 3 का ट्रेलर जारी करेंगे और इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा करेंगे. लेकिन उससे पहले, गेम चेंजर रिलीज होगी.'

एसजे सूर्या ने कहा, 'मैं इंडियन 2 में थोड़े समय के लिए दिखाई दूंगा. फिल्म अच्छी बनी है. लेकिन 'इंडियन 3' और 'गेम चेंजर' में, मैंने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं. फिल्म में मेरा सीन सभी को हैरान कर देगा.' एसजे सूर्या ने खुलासा किया कि गेम चेंजर में अपने परफॉर्मेंस से शंकर को प्रभावित करने के बाद उन्हें भारतीय फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनाया गया था.

राम चरण ने पूरी की गेम चेंजर की शूटिंग
राम चरण ने आज, 8 जुलाई को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट की और अपने फैंस को बताया कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. तस्वीर में उन्हें अपने पर्सनल हैलीपैड की ओर जाते हुए देखा जा सकता है. फिलहाल फिल्म कब रिलीज होगी, इसके बारे में अब तक को आधिकारी जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन फिल्म मेकर दिल राजू ने बताया था कि फिल्म सितंबर में दशहरा के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jul 8, 2024, 9:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details