दिल्ली

delhi

श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा के बराबर हुए Followers, 'स्त्री 2' एक्ट्रेस बनेगी मोस्ट फॉलोअर्स इंडियन एक्ट्रेस - Shraddha Ans Priyanka Followers

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 23, 2024, 3:47 PM IST

Shraddha Ans Priyanka Followers: श्रद्धा कपूर जहां अपनी नई फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. वहीं, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने फैन फॉलोइंग को लेकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. पीएम मोदी के बाद एक्ट्रेस ने फॉलोवर्स के मामले में 'देसी गर्ल' प्रियंका को टक्कर देने वाली है.

Shraddha Kapoor and Priyanka Chopra
श्रद्धा कपूर-प्रियंका चोपड़ा (ANI)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी नई हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' की सक्सेस का लुत्फ उठा रही हैं. फिल्म ने दुनियाभर में 428 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है और अब वह 500 करोड़ के क्लब की ओर बढ़ रही हैं. श्रद्धा की नई फिल्म रिलीज होने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग की लिस्ट और बढ़ गई है. इसका अंदाजा आप एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या से लगा सकते हैं. फिल्म की रिलीज के बाद स्त्री ने फॉलोअर्स की रेस में पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पछाड़ा और अब वे प्रियंका चोपड़ा को पीछे करने के लिए तैयार है.

श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की लिस्ट में आए दिन बढ़ोतरी हो रही हैं. आज, 23 अगस्त को एक्ट्रेस की फॉलोअर्स की संख्य 91.4 से बढ़कर 91.8 मिलियन तक पहुंच गया है. ऐसे में फॉलोअर्स की रेस में श्रद्धा कपूर और प्रियंका चोपड़ा के बीच टाई हो गया है.

श्रद्धा कपूर-प्रियंका चोपड़ा की इंस्टाग्राम फॉलोअर्स (Instagram)

प्रियंका चोपड़ा 91.8 मिलियन फॉलोअर्स के साथ इंडिया की मोस्ट इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की लिस्ट में टॉप 2 पर हैं. अब इस रैंक की दो हसीनाएं दावेदार हो गई हैं. श्रद्धा कपूर और प्रियंका चोपड़ा दोनों के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स 91.8 मिलियन हैं.

2 दिन पहले ही श्रद्धा कपूर ने 91.4 मिलियन फॉलोवर्स के साथ पीएम नरेंद्र मोदी को पछाड़ा था. एक्ट्रेस की बढ़ती फैन फॉलोइंग की खबर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था. दो दिन पहले एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम फॉलोअर्स 91.4 थी. जबकि पीएम मोदी के 91.3 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स थे. अनुमान लगाया जा रहा है कि श्रद्धा कपूर जल्द ही प्रियंका चोपड़ा को पछाड़ कर इंडिया में मोस्ट इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की लिस्ट में दूसरे रैंक पर आ जाएंगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details