दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

शाहरुख खान को पसंद नहीं लव-स्टोरीज फिल्म, 'कभी खुशी कभी गम' में हेलीकॉप्टर एंट्री से थे नाराज, जानें क्यों

शाहरुख खान को उन्हें लव स्टोरीज फिल्म पसंद नहीं है और वह फिल्म में अपनी हेलीकॉप्टर एंट्री से भी खुश नहीं थे.

Shah Rukh Khan
शाहरुख खान (IANS)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 3 hours ago

हैदराबाद :बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म कभी खुशी कभी गम तो सभी देखी ही होगी. फिल्म में शाहरुख खान की हेलीकॉप्टर एंट्री भी याद होगी. हां, वहीं जिसमें शाहरुख खान ऑल ब्लैक लुक में बेहद हैंडसम नजर आए थे और इस फिल्म से शाहरुख खान ने नए स्टाइल में दिखे थे. अब शाहरुख खान कह रहे हैं कि उन्हें फिल्म कभी खुशी कभी गम में अपनी हेलीकॉप्टर एंट्री बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. शाहरुख खान ने इसका कारण भी बताया है. दरअसल, शाहरुख खान की फिल्म कल हो या ना हो डायरेक्ट कर चुके फिल्म डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने शाहरुख खान को लेकर दिलचस्प खुलासे किए हैं.

शाहरुख खान को पसंद नहीं लव स्टोरीज फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निखिल आडवाणी ने बताया है कि शाहरुख और मेरी बात हुआ करती थी कि करण और आदित्य सिर्फ और सिर्फ लव-स्टोरी फिल्म ही करते हैं, लेकिन शाहरुख खान को लव-स्टोरी फिल्में पसंद नहीं है, हालांकि शाहरुख किंग ऑफ रोमांस के नाम से मशहूर हैं, शाहरुख की फेवरेट फिल्म दिल से है, उन्हें फिल्म रामजाने बहुत पसंद है, शाहरुख अपने गानों को स्विट्जरलैंड में शूट करने का प्लान बनाते थे'.

हेलीकॉप्टर एंट्री नहीं थी पसंद

साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म कभी खुशी कभी गम को करण जौहर ने डायरेक्ट किया था. शाहरुख खान के साथ करण जौहर की यह दूसरी ब्लॉकबस्टर फिल्म थी. इससे पहले करण जौहर और शाहरुख ने फिल्म कुछ-कुछ होता है की थी. वहीं, फिल्म कभी खुशी कभी गम में शाहरुख खान की हेलीकॉप्टर से एंट्री होती है, लेकिन शाहरुख इससे नाखुशे थे, क्योंकि यह सीन सिर्फ जया बच्चन के लिए तैयार किया गया था बता दें, फिल्म में जया अपने बेटे (शाहरुख) के कदमों की आहट से ही उनके आने की पहचान कर लेती थी.

ये भी पढे़ं :

SRK Gauri Wedding Anniversary : विदाई पर खूब रोई थीं गौरी खान, शाहरुख खान बोले थे- तू यहीं रुकजा, मैं हफ्ते में...

वेडिंग एनिवर्सरी पर सज-धजकर आईं गौरी खान, लगा बधाईयों का तांता, एक फैन ने पूछा- खान साहब कहां हैं?

ABOUT THE AUTHOR

...view details