दिल्ली

delhi

WATCH : KKR की जीत के बाद शाहरुख खान को इन 3 क्रिकेटर्स के आगे जोड़ने पड़े हाथ, जानिए क्यों? - Shah Rukh Khan KKR

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 22, 2024, 12:50 PM IST

Shah Rukh Khan KKR : IPL 2024 के फाइनल मुकाबले में पहुंची केकेआर के मालिक शाहरुख खान को भरे मैदान में इस तीन खिलाड़ियों के आगे क्यों हाथ जोड़ने पडे़. यहां जानिए.

Shah Rukh Khan
शाहरुख खान (IMAGE- IANS)

मुंबई :बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स एक बार फिर आईपीएल के फाइनल में पहुंची है. आईपीएल 2024 के बीते क्वालीफायर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को हराने के बाद केकेआर फाइनल में जाने वाली पहले टीम बन गई है. केकेआर ने बीते हैदराबाद की टीम को 19.3 ओवरों में 159 रनों के टारगेट पर पवेलियन भेज दिया था और केकेआर ने महज 2 विकेट गंवाकर इस टारगेट को 14वें ओवर में पूरा कर फाइनल में जगह बनाई. इसके बाद शाहरुख खान मैदान में आए और अपने खिलाड़ियों के साथ-साथ अपने फैंस का भी आभार जताया. इस दौरान ऐसा वाकया हुआ कि शाहरुख खान को मैदान में खड़े इन तीन खिलाड़ियों के आगे हाथ जोड़ने पड़े.

मैदान में आखिर ऐसा क्या हुआ?

बता दें, केकेआर के फाइनल के पहुंचने की खुशी में शाहरुख अपने फैंस का अभिवादन पूरे स्टेडियम का राउंड लगाकर कर रहे थे और वहीं, स्टेडियम के छोर पर खड़े कमेंट्री कर रहे पूर्व तीन भारतीय क्रिकेटर, आकाश चोपड़ा, पार्थिव पटेल और सुरेश रैना मैच से शाहरुख खान की टक्कर होने से बच गई. शुक्र है कि शाहरुख खान की नजर इन तीनों पर पड़ गई. इसके बाद शाहरुख खान ने इन तीनों खिलाड़ियों को गले लगाया और फिर उनके आगे हाथ जोड़कर एक बार फिर फैंस का अभिवादन करने निकल गए.

फाइनल में किससे भिड़ेगा केकेआर?

बता दें, आज 22 मई को आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के बीच एलिमिनेटर मुकाबला होने जा रहा है. इनमें से जो टीम जीतेगी उसका मुकाबला सेमीफाइनल में हैदराबाद की टीम से होगा और इसमें जो जीतेगा वो केकेआर से खिताबी जंग के लिए मैदान में उतरेगा. आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला 26 मई को होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details