दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

सलमान खान को धमकी देने वाला निकला एक सब्जीवाला, पुलिस से बोला- गलती से हो गया साहब

सलमान खान को धमकी देने वाला एक सब्जीवाला निकला है और उसने सलमान को धमकी देने वाले मेल का पूरा सच बताया है.

Salman khan
सलमान खान (Etv Bharat)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

मुंबई: सलमान खान को हाल ही में धमकी मिली थी कि एक्टर 5 करोड़ रुपये फिरौती की रकम दे देंगे तो लॉरेंस बिश्नोई से सुलह करवा दी जाएगी. साथ ही धमकी में कहा गया था कि अगर सलमान खान ऐसा नहीं करते हैं तो उनका हाल भी बाबा सिद्दीकी जैसा किया जाएगा. राजनेता और सलमान खान के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हाल ही में गोली मारकर हत्या कर दी गई है, जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. अब 5 करोड़ रुपये की धमकी देने वाला एक सब्जीवाला निकला है और हाल ही में इसने अपनी धमकी के लिए माफी भी मांगी थी.

सलमान खान के लिए यह धमकी मुंबई ट्रैफिक पुलिस के पास आई थी. आरोपी की पहचान सब्जी विक्रेता शेख हुसैन मौसिन (24) के रूप में हुई है, जोकि जमशेदपुर का रहने वाला है. अब वर्ली पुलिस आरोपी को ट्रांजिट रिमांड के लिए झारखंड जिला कोर्ट में पेश करेगी और फिर रिमांड के बाद उसे मुंबई लाया जाएगा. पुलिस के अधिकारी के मुताबिक, पुलिस ने पहले नंबर ट्रेस किया और फिर आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम भेजी गई. एक टीम को गुवाहटी और एक झारखंड गई. पुलिस ने बताया कि उसी नंबर से उन्हें माफी वाला मैसेज मिला और जिसमें लिखा था कि गलती से हुआ'.

बता दें, काला हिरण शिकार (1998) केस में सलमान खान को 5 साल की जेल की सजा सुनाई गई थी, लेकिन जब सलमान खान दो दिन जेल में रहने के बाद जमानत पर बाहर आ गए, तो बिश्नोई समाज में रोष पैदा हो गया और जब से लॉरेंस बिश्नोई अपने गैंग के साथ सलमान खान को मारने का प्लान बना रहा है. बीती 14 अप्रैल को दो लोगों ने सलमान खान के घर के बार ताबड़तोड़ फायरिंग भी की थी. इतना ही नहीं यह गैंग सलमान खान के पक्षधर और करीबियों को डराने के लिए हमला कर रहा है.

ये भी पढे़ं : 'मैंने काले हिरण को नहीं मारा': लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों के बीच सलमान खान का सामने आया सच, जानें क्या बोले

ABOUT THE AUTHOR

...view details