दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बीच 'सिंघम अगेन' में सलमान खान का कैमियो कंफर्म, 5 साल बाद बनेंगे 'चुलबुल पांडे'

लॉरेंस बिश्नोई की धमकी बीच सलमान खान जान की परवाह किए 'सिंघम अगेन' में कैमियो के अपने वादे को पूरा करने जा रहे हैं.

Salman Khan agrees to do Cameo in Singham Again
सलमान खान सिंघम अगेन कैमियो (Movie Posters)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

हैदराबाद:सलमान खान के फैंस के लिए गुडन्यूज है. सलमान खान बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन स्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' में कैमियो कंफर्म हो गया है. सिंघम अगेन के प्रोड्यूसर्स ने इस बात की जानकारी दी है. सिंघम अगेन में सलमान खान अपने चुलबुल पांडे वाले अवतार में नजर आएंगे. पहले कहा जा रहा था कि लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बीच फिल्म 'सिंघम अगेन' में सलमान खान का कैमियो नहीं होगा. यह फैसला सलमान खान की सिक्योरिटी को देखते हुए लिया गया था, लेकिन भाईजान अपनी जान की परवाह किए बिना अपने वादे को पूरा करने जा रहे हैं.

सलमान खान ने यह बड़ा यह बड़ा कदम उस वक्त उठाया है, जब लॉरेंस बिश्नोई गैंग उन्हें जान से मारने की धमकी दे चुका और उनके घर पर हमला कर चुका है. वहीं, फिल्म सिंघम अगेन में सलमान खान के कैमियो की खबर सुन भाईजान के फैंस के बीच जबरदस्त शोर मच गया है. सोशल मीडिया पर सलमान खान के सिंघम अगेन में कैमियी की खबर आग की तरह फैल गई है.

सलमान खान का पूरा करेंगे कमिटमेंट

अजय देवगन, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर मल्टी स्टारर फिल्म सिंघम अगेन को एक्शन फिल्मों के डायरेक्टर रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की तीसरी फिल्म है. फिल्म में रोहित शेट्टी की कल्पना वाले शानदार और कभी ना देखे गए एक्शन देखने को मिलेंगे. रोहित शेट्टी, फिल्म के प्रोड्यूसर्स और सलमान खान के बीच फिल्म में भाईजान के कैमियो को लेकर पहले ही कमिटमेंट हो चुका था.

कब रिलीज होगी फिल्म?

वहीं, लारेंस बिश्नोई के बढ़ते हमले और धमकियों के बाद कहा जाने लगा था कि सिंघम अगेन में सलमान खान का कैमियो नहीं होने वाला है. अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म सिंघम अगेन में सलमान खान अपने चुलबुल पांडे अंदाज में नजर आने वाले हैं. 5 साल बाद सलमान खान को चुलबुल पांडे के रोल में देखा जाएगा. फिल्म सिंघम अगेन दिवाली 2024 के मौके पर रिलीज होने जा रही है.

फैंस के बीच मचा शोर

बता दें, सोशल मीडिया पर सलमान खान के फैंस के बीच उनका कैमियो कंफर्म होने से शोर मच गया है. एक फैन ने लिखा है, सिंघम अगेन में सलमान खान का कैमियो फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत देगा.' एक और फैन ने लिखा है, अगर ऐसा हो रहा है तो यह विश्वास ना करने वाला पल है'. अब सलमान खान के फैंस सोशल मीडिया पर खूब शोर मचा रहे हैं.

ये भी पढे़ं :

'सलमान को तो सिक्योरिटी बचा लेगी, पर आपको कौन', मीका सिंह ने 'भाईजान' को किया सपोर्ट, चिंता में सिंगर के फैंस

धमकी के बीच सलमान खान ने शुरू की 'सिकंदर' की शूटिंग, दिवाली तक सेट से नहीं हिलेंगे 'भाईजान'

ABOUT THE AUTHOR

...view details