दिल्ली

delhi

एटली की फिल्म 'बेबी जॉन' के फर्स्ट लुक पर इन सेलेब्स ने दिया रिएक्शन, वरुण धवन की तारीफ कर बोले- ये साल की ब्लॉकबस्टर...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 5, 2024, 7:14 PM IST

वरुण धवन और एटली मिलकर 2024 में पावर पैक्ड एक्शन फिल्म बेबी जॉन लाने वाले हैं जिसका फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज किया गया. इस पर फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों के रिएक्शन आए हैं.

Baby John
बेबी जॉन

मुंबई:'जवान' से दुनियाभर में तहलका मचाने वाले डायरेक्टर एटली एक और ब्लॉकबस्टर लाने के लिए तैयार है. इस बार एटली वरुण धवन के साथ धमाका करेंगे फिल्म 'बेबी जॉन' के साथ जिसका पहले टेंपररी नाम वीडी 18 रखा गया था. वरुण धवन और एटली की अपकमिंग फिल्म 'बेबी जॉन' का फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज हुआ है. जिसमें वरुण का लुक धांसु लग रहा है. इस पावर पैक्ड एक्शन फिल्म को 'जवान' फेम डायरेक्टर एटली ने निर्देशित किया है. यह फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इन लोगों का आया रिएक्शन

वरुण धवन की फिल्म बेबी जॉन के फर्स्ट लुक पर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों का रिएक्शन आया है. इस वरुण के फर्स्ट लुक पर फिल्म मेकर करण जौहर, पुलकित सम्राट, अर्जुन कपूर और जाह्ववी कपूर ने रिएक्शन दिया. इन्होंने बेबी जॉन के फर्स्ट लुक को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए वरुण के लुक की जमकर तारीफ की. करण जौहर ने लिखा, 'वरुण धवन इन द हाउस, बेबी जॉन किलिंग इट, एटली और पूरी टीम को बहुत बधाई'. वहीं पुलकित ने लिखा,'अंगार है भाई'. अर्जुन कपूर ने फर्स्ट लुक पर रिएक्ट करते हुए बोला-बेबी जॉन यहा है, एटली और वरुण धवन का मास कोम्बो, अब इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता'.

रोहित शेट्टी ने की वरुण धवन की तारीफ
अर्जुन कपूर का रिएक्शन
जाह्नवी कपूर ने कुछ इस अंदाज में दिया रिएक्शन

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इनके अलावा सामंथा रुथ प्रभु, मनीष पॉल, जैकी भगनानी, रोहित शेट्टी ने भी वरुण की फिल्म के फर्स्ट लुक की तारीफ की, रोहित ने लिखा, 'वेलकम टू द वर्ल्ड ऑफ मास एंटरटेनर वरुण, ब्लॉकबस्टर लोडिंग'. वरुण धवन की बेबी जॉन 31 मई को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

करण जौहर ने की वरुण के लुक की तारीफ
पुलकित सम्राट ने वरुण के लुक की तारीफ की

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details