दिल्ली

delhi

By IANS

Published : Feb 25, 2024, 4:05 PM IST

ETV Bharat / entertainment

PICS: ताडोबा टाइगर रिजर्व में खूबसूरत टाइम स्पेंड करती कैमरे में कैद हुईं रवीना टंडन, दिखाई 'सनशाइन' झलक

Raveena in Tadoba Andhari Tiger Reserve : 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर अपनी कमाल की शाइन करती तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ताडोबा अंधारी टाइगर रिजर्व में क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आ रही हैं. यहां देखिए एक्ट्रेस की तस्वीरें.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाली 90 के दशक की सदाबहार एक्ट्रेसेज में से एक रवीना टंडन सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अक्सर कनेक्ट रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट पोस्ट को अक्सर शेयर करती रहती हैं. इस बीच मोहरा एक्ट्रेस ने शानदार और खिली-खिली तस्वीरों की सीरीज शेयर की है. रविवार को उन्हें तस्वीरों के साथ फैंस को कमाल की झलक दिखाई है.

बता दें कि एक्ट्रेस रवीना टंडन ताडोबा अंधारी टाइगर रिजर्व की सैर पर निकलीं और अपनी कुछ मनमोहक तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह खूबसूरत पलों को नेचर के बीच एंजॉय करती नजर आ रही हैं. ताडोबा अंधारी टाइगर रिजर्व महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में स्थित एक वन्यजीव अभयारण्य है. शेयर्ड लेटेस्ट तस्वीरों में रवीना धूप की गर्माहट और नेचर का मजा एंजॉय करती नजर आ रही हैं. तस्वीरें खूबसूरत पूल और पेड़ों वाले बगीचे में क्लिक की गई है. लेटेस्ट तस्वीरों में रवीना पीले रंग की एथनिक अनारकली सूट पहने नजर आ रही हैं.

रवीना टंडन

तस्वीरों में रवीना बगीचे में नाचती हुई और खुलकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. रवीना ने तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा 'धूप और खुशी... जहां भी मिले इसे पकड़ लो.. भले ही वह कुछ पलों के लिए हो... रवीना की खूबसूरत तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस बीच रवीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की हाल ही में वेब सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' रिलीज हुई थी. सीरीज में रवीना, इंद्राणी कोठारी की भूमिका में हैं. रवीना की अगली अपकमिंग फिल्म 'घुड़चड़ी' और 'वेलकम टू द जंगल' है.

यह भी पढ़ें:WATCH: रवीना टंडन का बर्थ एनिवर्सरी पर पिता को तोहफा, उनके नाम से चौक का किया उद्घाटन, फैंस बोले- बेटी हो तो ऐसी

ABOUT THE AUTHOR

...view details