दिल्ली

delhi

WATCH: 'लेडी लव' आलिया भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन में हबी रणबीर कपूर ने पहनी स्पेशल टी-शर्ट, क्या आपने गौर किया?

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 15, 2024, 5:28 PM IST

Ranbir kapoor special T-Shirt On Alia Bhatt Birthday Celebration : एक्टर रणबीर कपूर ने अपनी लवली वाइफ एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन में स्पेशल टी-शर्ट को पहना है, यहां वीडियो में ध्यान से देखिए और समझ जाइए सारा माजरा...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज (15) अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. सोशल मीडिया पर 'गंगूबाई' एक्ट्रेस को पोस्ट शेयर कर फिल्म जगत की तमाम हस्तियों के साथ ही उनके फैंस ने भी बर्थडे की भर-भरकर बधाई दी. इस बीच एक्ट्रेस ने कल रात (गुरुवार) मुंबई के आलीशान ताज महल पैलेस में फैमिली और फ्रेंड्स को पार्टी दी, जिसमें उनके पति रणबीर कपूर एक स्पेशल टी-शर्ट पहनकर पहुंचे. टी-शर्ट का कनेक्शन उनकी लाडली राहा से है.

बता दें कि रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आलिया के साथ ही रणबीर और उनकी पूरी फैमिली साथ में नजर आ रही है. अपनी लेडी लव के बर्थडे सेलिब्रेशन नाईट के लिए रणबीर ने ब्लैक टी-शर्ट पहन रखा है, जिस पर रणबीर-आलिया की लाडली राहा का नाम स्टिच है. वहीं, बर्थडे गर्ल आलिया ने बर्थडे पार्टी के लिए गोल्डन कलर की स्टाइलिश टॉप के साथ हाई-वेस्ट स्ट्रेट लेग्ड ब्लू जींस के साथ पेयर किया. वीडियो से सामने आई झलक में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

वहीं, आलिया के बर्थडे पार्टी में सास नीतू कपूर, मां सोनी राजदान, बहन शाहीन भट्ट, आकाश अंबानी, आनंद पीरामल, ईशा अंबानी, रोहित धवन, अभिषेक वर्मन, के साथ ही श्लोका मेहता व अन्य उनके फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर भी नजर आए. इस बीच आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी झोली में लव एंड वॉर है. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनने को तैयार फिल्म में विक्की कौशल भी अहम रोल में नजर आएंगे. फिल्म पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:WATCH: रणबीर कपूर ने मनाया 'लेडी लव' आलिया भट्ट का बर्थडे, पार्टी में शामिल हुआ अंबानी परिवार

ABOUT THE AUTHOR

...view details