दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'गेम चेंजर' की रिलीज डेट का इंतजार खत्म, इस खास मौके पर धमाका करेगी RRR स्टार राम चरण की फिल्म - Game Changer Release Date

Game Changer Release Date: राम चरण की आगामी फिल्म 'गेम चेंजर' की रिलीज डेट फाइनल हो गई है. फिल्म मेकर दिल राजू ने एक प्रोग्राम में फिल्म की रिलीज की डेट की पुष्टि की है. फिल्म में राम चरण के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी हैं.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 22, 2024, 9:56 AM IST

Game Changer
'गेम चेंजर' का पोस्टर (Instagram- @srivenkateswaracreations)

हैदराबाद: राम चरण और कियारा आडवाणी की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'गेम चेंजर' सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है. हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया है. यह अनाउंसमेंट राम चरण के फैंस के लिए एक तोहफा है. फिल्म गेम चेंजर का राम चरण के फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. राम चरण को साल 2022 में फिल्म आरआरआर में देखा गया था. इसके बाद अब एक्टर गेम चेंजर से सिल्वर स्क्रीन पर लौट रहे हैं.

राम चरण ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग को निपटाया है और इसकी जानकारी अपने फैंस को देकर उन्हें बेचैन कर दिया है. अब गेम चेंजर पर पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है. इस बीच मेकर्स का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें गेम चेंजर की रिलीज डेट का एलान किया है. इसे एक प्रोग्राम के दौरान कैमरे में कैद किया है. इस वीडियो को मेकर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर भी साझा किया है.

इस मौके पर रिलीज होगी गेम चेंजर

श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कॉलीवुड स्टार धनुष की अपकमिंग फिल्म रायन (26 जुलाई रिलीज डेट) के तेलुगू वर्जन के प्री-रिलीज इवेंट का वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में गेम चेंजर के निर्माता दिल राजू ने प्रोग्राम में आए लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि गेम चेंजर क्रिसमस पर रिलीज होगी. हालांकि मेकर ने फिल्म की सटीक रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है.

साउथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली फिल्में
साउथ सिनेमाघरों में एक और फिल्म रिलीज होगी, जिसका नाम है- विश्वम्भर. इस फिल्म में राम चरण के पिता और साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी अभिनय करते नजर आएंगे. इस फिल्म को वसिष्ट मल्लिडी ने डायरेक्ट किया है. मेकर्स चिरंजीवी के जन्मदिन 22 अगस्त पर फिल्म का पहला लुक लॉन्च करने जा रहे हैं. 'गेम चेंजर' के अलावा 'आरआरआर' स्टार बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना जाह्नवी कपूर के साथ 'आरसी 16' की भी शूटिंग कर रहे हैं, जिसे बुची बाबू सना डायरेक्ट कर रहे हैं. यह जाह्नवी कपूर की दूसरी टॉलीवुड फिल्म है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details