दिल्ली

delhi

मंत्री कोंडा सुरेखा के बयान पर भड़के राम चरण-प्रभास - Ram Charan Prabhas on K Surekha

सामंथा के सपोर्ट में आए राम चरण-प्रभास, मंत्री कोंडा सुरेखा के बयान को बताया गैर-जिम्मेदाराना और निराधार

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Published : 4 hours ago

Ram Charan Prabhas
राम चरण-प्रभास (ANI-IANS)

हैदराबाद: सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के बारे में तेलंगाना की वन विभाग की मंत्री कोंडा सुरेखा की चौंकाने वाली टिप्पणी ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सनसनी मचा दी है. मंत्री की टिप्पणी को लेकर चल रहे विवाद के बीच, साउथ सुपरस्टार राम चरण और प्रभास सांमथा और नागा चैतन्य का समर्थन किया है और मंत्री की टिप्पणी की निंदी की है.

गुरुवार, 3 अक्टूबर को राम चरण ने अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया, जिमसें उन्होंने तेलंगाना मंत्री कोंडा सुरेखा की टिप्पणी पर अपनी निराशा व्यक्त की और उनकी आलोचना की.

'कोंडा सुरेखा गारु के बयान गैरजिम्मेदाराना-निराधार'
आरआरआर स्टार ने अपने पोस्ट में लिखा है, 'कोंडा सुरेखा गारु के दिए गए बयान गैरजिम्मेदाराना और निराधार हैं. एक निर्वाचित नेता के सार्वजनिक पद पर आसीन सम्मानित व्यक्तियों के बारे में अश्लील सार्वजनिक टिप्पणी करना चौंकाने वाला है. इस तरह की बदनामी का उद्देश्य हमारे समाज के मूल सिद्धांतों को नष्ट करना है. फिल्म बिरादरी एकजुट है. यह हमारे खिलाफ इस तरह के लापरवाह व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेगी. हमारा निजी जीवन हमारे लिए मायने रखता है और यह उचित सम्मान का हकदार है. हम पब्लिक फिगर हैं, हमें एक-दूसरे का ऊपर उठाना चाहिए, ना कि एक-दूसरे को तोड़ना चाहिए'.

'मर्यादा राजनीति से ऊपर'
सामंथा और नागा चैतन्य के सपोर्ट में सालार स्टार प्रभास भी आए हैं. प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा है, 'राजनीतिक लाभ के लिए निजी जीवन का अनादर करना स्वीकार्य नहीं है. मर्यादा राजनीति से ऊपर रहनी चाहिए'.

प्रभास का स्टेटमेंट (Instagram)

सामंथा-नागा चैतन्य के सपोर्ट में आए ये सितारें
प्रभास और राम चरण ने अपने-अपने पोस्ट को हैशटैग 'फिल्म इंडस्ट्री विल नॉट बी टॉलरेट' के साथ जोड़ा है. इससे पहले सामंथा और नागा चैतन्य ने खुद मंत्री के बयान पर आपत्ति जताई. वहीं नागार्जुन और अक्किनेनी फैमिली ने कोंड़ा सुरेखा के बयान पर पलटवार किया. उधर, सामंथा और अक्किनेनी फैमिली के सपोर्ट के लिए साउथ मेगास्टार चिरंजीवी, वेंकटेश दुग्गबाती, जूनियर एनटीआर, अल्लू अर्जुन, नानी समेत कई सितारे आगे आए. बता दें कि इन आरोपों के बाद नागार्जुन अक्किनेनी ने कोंडा सुरेखा के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details