दिल्ली

delhi

रक्षाबंधन पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन को आई भाई की याद, यादगार तस्वीरों के साथ छोड़ा इमोशनल नोट - Raksha Bandhan 2024

By IANS

Published : Aug 19, 2024, 2:19 PM IST

Raksha Bandhan 2024: रक्षा बंधन के शुभ अवसर पर बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने अपने भाई को याद किया है. श्वेता ने सोशल मीडिया पर सुशांत का एक वीडियो शेयर किया है और उसे एक इमोशनल नोट के साथ जोड़ा है.

Sushant Singh Rajput sister
सुशांत सिंह राजपूत और उनकी बहन श्वेता सिंह (IANS)

मुंबई: रक्षाबंधन के अवसर पर दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने 'प्यारे भाई' को याद किया. उन्होंने कहा कि वह न केवल एक महान कलाकार थे, बल्कि एक महान इंसान भी थे.

श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील वीडियो शेयर किया, जिसमें सुशांत की पुरानी तस्वीरें हैं. वीडियो में कई फैन फोटोग्राफ्स भी हैं. यह क्लिप सुशांत के एक सोशल मीडिया पोस्ट के साथ समाप्त होती है, जिसमें लिखा है, 'क्या चीज किसी को स्टार और किसी को आदमी बनाती है, मैं कभी नहीं जान पाऊंगा.'

एक दिल छू लेने वाले कैप्शन में, श्वेता ने लिखा, 'हैप्पी रक्षाबंधन मेरे प्यारे भाई, आप न केवल एक महान कलाकार थे, बल्कि एक महान इंसान भी थे. देखिए आपने कितने दिलों को इतने प्यार से भर दिया है. मैं भी ऐसा ही करना चाहती हूं और इसको फॉलो करना चाहती हूं.'

श्वेता ने इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में भी जाकर एक नोट लिखा, जिसमें कहा गया, 'मेरे प्यारे भाई को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं, आशा है कि आप हमेशा खुश रहेंगे और भगवान के सानिध्य में ऊंचे लोक में सुरक्षित रहेंगे.'

गौरतलब है कि, 14 जून, 2020 को सुशांत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए थे. उन्होंने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. बांद्रा में मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट में स्थित सुशांत का आवास अब 'द केरल स्टोरी' फेम एक्ट्रेस अदा शर्मा के पास है.

दिवंगत एक्टर ने 'किस देश में है मेरा दिल', 'जरा नचके दिखा' और 'झलक दिखला जा 4' जैसे टीवी शो में अभिनय किया था. उन्हें शो 'पवित्र रिश्ता' में मानव के किरदार के लिए जाना जाता है. शो में अंकिता लोखंडे ने अर्चना की भूमिका निभाई. वह अंकिता के साथ रोमांटिक रिश्ते में थे. हालांकि, 2016 में दोनों अलग हो गए थे.

सुशांत 2013 में अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म 'काई पो चे!' का हिस्सा रहे हैं. फिल्म में राजकुमार राव और अमित साध ने भी अभिनय किया था. वह 'शुद्ध देसी रोमांस', 'पीके', 'राब्ता' में भी नजर आ चुके हैं.

उन्होंने 2016 भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोग्राफी 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में केंद्रीय किरदार निभाया था. फिल्म में दिशा पटानी, कियारा आडवाणी और अनुपम खेर भी थे. सुशांत ने इसके अलावा 'सोनचिरैया', 'छिछोरे', 'ड्राइव' और 'दिल बेचारा' जैसी फिल्मों में भी काम किया था.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details