दिल्ली

delhi

मृणाल ठाकुर नहीं होंगी 'कंचना 4' का हिस्सा, राघव लॉरेंस ने बताई सच्चाई, बोले- जल्द करेंगे अनाउंस - Kanchana 4 Update

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 9, 2024, 7:47 PM IST

Kanchana 4 Update: हाल ही में मृणाल ठाकुर के राघव लॉरेंस की फिल्म कंचना 4 से कॉलीवुड में डेब्यू करने की चर्चा थी. अब राघव ने सोशल मीडिया पर इसको लेकर सच्चाई बताई है.

Raghav Lawrence
राघव लॉरेंस (IANS)

हैदराबाद: सीता रामम और हाय नन्ना से टॉलीवुड में अपना नाम बनाने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इस समय सबसे बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं. हाल ही में चर्चा थी कि वह जल्द ही राघव लॉरेंस की कंचना 4 के साथ कॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. हालांकि, राघव ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं है और वे कंचना 4 को लेकर जल्द ही अपडेट शेयर करेंगे.

ये सिर्फ अफवाह है: राघव लॉरेंस

रविवार को राघव ने एक्स पर अपनी एक तस्वीर शेयर की और दावा किया कि कंचना 4 के लिए कास्टिंग के बारे में सभी खबरें सिर्फ अफवाहें हैं. उन्होंने लिखा, 'नमस्कार दोस्तों और फैंस, कंचना 4 और कास्टिंग के बारे में सोशल मीडिया पर चल रही सभी जानकारी सिर्फ अफवाहें हैं. ऑफिशियल अनाउंसमेंट राघवेंद्र प्रोडक्शन के जरिए की जाएगी. जल्द ही अपडेट शेयर करेंगे.

फैंस के आए ये रिएक्शन

हालांकि ऐसा लग रहा है कि फैंस चाहते हैं कि मृणाल को हॉरर कॉमेडी के लिए चुना जाए. राघव की पोस्ट पर एक फैन ने लिखा, 'मृणाल बेस्ट है'. एक फैन ने कमेंट किया, 'वैसे मृणाल एक अच्छी चॉइस है फिल्म के लिए'. कंचना 4 राघव द्वारा निर्मित और निर्देशित हॉरर कॉमेडी सीरीज की पांचवीं फिल्म होगी की पांचवीं फिल्म होगी.

विजय देवरकोंडा के साथ 'द फैमिली स्टार' के बाद, मृणाल ने अभी तक तेलुगु में नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है. वह जल्द ही हिंदी में 'पूजा मेरी जान' में नजर आएंगी. राघव को पिछली बार 'जिगरथंडा डबल एक्स' में देखा गया था और वह जल्द ही 'दुर्गा' के अलावा 'अधिगरम' नाम की फिल्म में दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details