दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

राशि खन्ना ने हैदराबाद में खरीदा तीसरा आशियाना, गृह प्रवेश की तस्वीरें हुईं वायरल - Raashi Khanna

Raashi Khanna Buys New House in hyderabad: साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना ने हाल ही में हैदराबाद में अपना तीसरा घर खरीदा है. उनके गृह प्रवेश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 4, 2024, 5:59 PM IST

Raashi Khanna
राशि खन्ना

हैदराबाद: साउथ हसीना राशि खन्ना ने हाल ही में हैदराबाद में अपना तीसरा घर खरीदा है. उनके गृह प्रवेश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. जिनमें वह अपने अपने परिवार और दोस्तों के साथ नए घर में पूजा-पाठ करती हुई नजर आ रही हैं. उन्हें हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'योद्धा' के लिए काफी पॉजिटिव फीडबैक मिल रहा है. जिसमें वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आई.

राशि खन्ना

राशि ने नए घर में की पूजा
वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस को इंडियन आउटफिट में गृहप्रवेश करते हुए देखा जा सकता है. उनके साथ उनकी मां और उनके कुछ करीबी रिश्तेदार भी हैं. उन्होंने इसके पहले 2015 में और दूसरा 2017 में हैदराबाद में दो घर खरीदे थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस 'द साबरमती रिपोर्ट' की रिलीज के लिए तैयारी कर रही है, जिसमें वह विक्रांत मैसी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी.

फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया जिसमें वे विक्रांत मैसी के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. फिल्म गोधरा ट्रेन त्रासदी के पीछे क्या हुआ, इसकी झलक पेश करती है. टीजर में विक्रांत एक इनवेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट के रोल में नजर आ रहे हैं. रंजन चंदेल द्वारा निर्देशित यह फिल्म 3 मई को रिलीज होगी. एक्ट्रेस के पास तमिल फिल्म 'अरनमनई 4' और तेलुगु फिल्म 'तेलुसु कड़ा' भी है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details