दिल्ली

delhi

'रेस 4' कंफर्म, जल्द होगा फिल्म का अनाउंसमेंट, सलमान खान संग नजर आएंगे ये स्टार्स! - Salman Khan in Race 4

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 24, 2024, 5:32 PM IST

Ramesh Taurani Confirms Race 4: फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने हाल ही में पुष्टि की कि 'रेस' की चौथी किस्त जल्द ही फ्लोर पर जाएगी. आइए जानते हैं सलमान खान इस फिल्म में वापसी करेंगे या नहीं और उनके साथ कौन से स्टार्स नजर आने वाले हैं.

Salman Khan
सलमान खान (IANS)

मुंबई:प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने हाल ही में रेस फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त की पुष्टि की, उन्होंने बताया कि फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाएगी. वहीं इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी जल्द की जा सकती है. रमेश तौरानी ने पुष्टि की है कि रेस 4 होगी, हालांकि नए कलाकारों के साथ. तौरानी ने यह भी कहा कि भूत पुलिस का स्पिन-ऑफ और सोल्जर के सीक्वल पर भी काम चल रहा है.

सलमान रेस 4 में होंगे या नहीं?

एक इंटरव्यू में बात करते हुए तौरानी ने कहा, 'फिल्म में कलाकार नए होंगे, मैं अभी इस पर इससे ज्यादा कुछ नहीं बोल सकता हूं. फिलहाल इस पर भी कमेंट नहीं कर सकता कि सलमान भी फिल्म का हिस्सा होंगे या नहीं. यह साल के आखिरी तक फ्लोर पर जाएगी. अभी यह तय नहीं है कि निर्देशन कौन करेगा'. सलमान खान ने तौरानी की फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त रेस 3 में लीड रोल प्ले किया था, जिसे कोरियोग्राफर से निर्देशक बने रेमो डिसूजा ने निर्देशित किया था. फ्रेंचाइजी की पहली दो फिल्मों में सैफ अली खान ने लीड रोल प्ले किया है. जिनका निर्देशन अब्बास-मस्तान ने किया है.

सोल्जर के सीक्वल पर भी चल रहा काम

रेस 4 के बारे में बताते हुए उसी इंटरव्यू के दौरान तौरानी ने कहा कि बॉबी देओल और प्रीति जिंटा-स्टारर सोल्जर का भी सीक्वल बन रहा है. हालांकि, उन्होंने इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी. अब देखना होगा कि ये फिल्म कब तक फ्लोर पर जाती है और इसमें कौन लीड रोल प्ले करेगा. वर्कफ्रंट की बात करें तो सुपरस्टार सलमान खान को पिछली बार टाइगर 3 में देखा गया था. जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ ने स्क्रीन शेयर की थी. इसके अलावा उन्होंने हाल ही में एआर मुरुगादॉस की फिल्म सिकंदर अनाउंस की जिसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना स्क्रीन शेयर करेंगीं. वहीं बॉबी ने पिछली बार रणबीर कपूर स्टारर एनिमल में काम किया जिसके लिए उन्हें दर्शकों और क्रिटीक्स की खूब सराहना मिली.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details