दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

प्रिंस नरूला युविका चौधरी की बेटी की पहली तस्वीर, 'बिग बॉस 9' के फेम कपल ने फैंस को दिखाई अपनी नन्ही प्रिंसेस की झलक

'बिग बॉस 9' के फेम कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने अस्पताल से अपने नन्हीं प्रिंसेस की पहली तस्वीर पोस्ट की है.

Prince Narula Yuvika Chaudhary
प्रिंस नरूला और युविका चौधरी (IANS)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

मुंबई: 'बिग बॉस 9' के फेम कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी का हाल ही में एक बेटी का आशीर्वाद मिला. युविका ने 19 अक्टूबर को एक बेटी को जन्म दिया. दो दिनों के बाद कपल ने अपनी नन्ही प्रिंसेस की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिस पर सेलेब्स और फैंस का रिएक्शन आया है.

21 अक्टूबर देर रात प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक ज्वाइंट पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने अपनी बेटी की पहली झलक दिखाई है. यह फोटो अस्पताल में क्लिक की गई थी, जिसमें युविका को मरीज की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. वह अस्पताल के बिस्तर पर प्रिंस के बगल में बैठी हुई दिख रही हैं.

वहीं, प्रिंस ब्लैंक एंड व्हाइट कलर के आउटफिट में दिख रहे हैं. उन्होंने व्हाइट कैप भी कैरी किया है. दोनों ने बच्चे को देखते हुए कैमरे के लिए पोज दिया है. बच्चे की प्राइवसी को ध्यान में रखते हुए उसके चेहरे पर एक बेबी इमोजी लगाया गया है. इस पोस्ट को कपल ने नजर एम्युलेट और रेड हार्ट वाले इमोजी के साथ जोड़ा है.

पोस्ट के बैकग्राउंड में 1976 की फिल्म कभी-कभी से लता मंगेशकर का गाना मेरे घर आई एक नन्ही परी भी जोड़ा गया है. पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस की प्रतिक्रिया आई है. माही विज ने कमेंट कर लिखा है, 'वेलकम प्रिंसेस'. नील नितिन मुकेश और संभावना सेठ ने लाल दिल वाली इमोजी पोस्ट की.

युविका और प्रिंस की प्रेम कहानी 'बिग बॉस 9' से शुरू हुई थी. 12 अक्टूबर, 2018 को उनकी शादी हुई. इस साल जून में कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में खुलासा किया. अगस्त में कपल ने बेबी शॉवर होस्ट किया था.

प्रिंस को 'रोडीज' और 'बिग बॉस' के लिए जाना जाता है. युविका शाहरुख खान की 'ओम शांति ओम', 'समर 2007' और 'तो बात पक्की' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वह नरूला के साथ 'बिग बॉस 9' और फिर 'नच बलिए 9' में नजर आईं.

यह भी पढ़ें:WATCH: व्हाइट फ्रॉक, पिंक बो, बेबी शॉवर में बार्बी लगीं प्रिंस नरूला की क्यूट वाइफ युविका चौधरी, देखें - Prince Yuvika Baby Shower

ABOUT THE AUTHOR

...view details