दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'बगावत का तूफान', जापान में रिलीज हुआ प्रभास की 'सलार: पार्ट 1 - सीजफायर' - Salaar Part 1 Cease Fire in Japan

Salaar Part 1 Cease Fire in Japan: साउथ सुपरस्टार प्रभास की 'सलार: पार्ट 1 - सीजफायर' आज, 5 जुलाई को जापान के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. मेकर्स ने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 5, 2024, 6:58 PM IST

Updated : Jul 5, 2024, 7:21 PM IST

Salaar Part 1 Cease Fire
'सलार: पार्ट 1 - सीजफायर' (IANS)

हैदराबाद: प्रशांत नील द्वारा निर्देशित 'सलार: पार्ट 1 - सीजफायर' 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. फिल्म ने भारतीय और ओवरसीज बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्म किया था. अब प्रभास की यह फिल्म जापान के सिनेमाघरों में मचाने वाली है. जी हां, आज, 5 जुलाई की प्रभास की 'सलार: पार्ट 1 - सीजफायर' जापान के सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है.

शुक्रवार को होम्बले फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर 'सलार: पार्ट 1 - सीजफायर' का पोस्टर साझा किया है और फैंस को जानकारी दी है कि प्रभास की फिल्म जापान के सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. मेकर्स जापानी भाषा में कैप्शन में लिखा, 'बगावत का तूफान आ गया है. देखें: सालार पार्ट 1 - सीजफायर अपने नजदीकी थिएटर में 'सालार: पार्ट 1 - सीजफायर' अब पूरे जापान के सिनेमाघरों में है.'

प्रशांत नील की लिखित और निर्देशित, 'सलार: पार्ट 1 - सीजफायर' एक एक्शन ड्रामा है जिसमें प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म का निर्माण होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर ने किया है. फिल्म के दूसरे भाग का नाम 'सलार: पार्ट 2 - शौर्यंगा पर्वम' है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दूसरे भाग की शूटिंग 2024 की गर्मियों में शुरू होने की उम्मीद है. 'सलार पार्ट 2' के बारे में अब तक कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है. श्रुति हासन, जगपति बाबू, ईश्वरी राव, टीनू आनंद, देवराज, बॉबी सिम्हा, ब्रह्माजी और जॉन विजय को-स्टार्स के तौर पर शामिल है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Jul 5, 2024, 7:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details