दिल्ली

delhi

रणबीर कपूर की 'रामायण' के लिए म्यूजिक कंपोज करेंगे ये 2 ऑस्कर विनर कंपोजर, जानें इनके बारे में - Ramayana

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 5, 2024, 11:13 AM IST

Ramayana Music Composer : नितेश तिवारी की रामायण के लिए इन दो ऑस्कर विनर म्यूजिक कंपोजर का नाम सामने आया है. आइए जानते हैं कौन हैं दो दिग्गज.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद :रणबीर कपूर, साई पल्लवी और रॉकिंग स्टार यश स्टारर मच अवेटेड फिल्म रामायण की शूटिंग शुरू हो गई है. फिल्म के लिए बड़ा सेट भी तैयार हो गया है. फिल्म के लिए अयोध्या का सेट बनाया गया है, जिसकी कीमत 11 करोड़ रुपये बताई जा रही है. वहीं, बीती रात फिल्म रामायण के सेट सेट अरुण गोविल और लारा दत्ता की अपने-अपने रोल में तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. अब फिल्म रामायण से बड़ी खबर सामने आ रही है. गौरतलब है कि रामायण के कंपोजर एक ऑस्कर विनर होंगे. आइए जानते हैं इनके बारे में.

कौन हैं ये कंपोजर?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑस्कर विनर्स हैंस जिमर और इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कंपोजर और सिंगर ए आर रहमान फिल्म में रामायण के लिए मिलकर संगीत कंपोज करेंगे. आपको बता दें, हैंस जिमर ऑस्कर विनर डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन की फिल्में इंटरस्टेलर और द डार्क नाइट के लिए म्यूजिक कंपोज कर चुके हैं.

बता दें, फिल्म रामायण में रणबीर कपूर राम बनेंगे तो वहीं भगवान राम के पिता दशरथ का रोल एक्टर अरुण गोविल और मां कैकेय के रोल में लारा दत्ता नजर आएंगी. फिल्म के सेट से एक के बाद एक तस्वीरें सामने आ रही हैं.

ये भी पढ़ें : रणबीर कपूर की 'रामायण' के लिए बना 11 करोड़ का अयोध्या का सेट, देखें वायरल तस्वीरें - Ramayan Shooting Video Leaked

ABOUT THE AUTHOR

...view details