दिल्ली

delhi

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें आईं सामने, डांस करते दिखे एक्टर

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 20, 2024, 12:42 PM IST

Updated : Mar 20, 2024, 12:54 PM IST

Pulkit Samrat and kriti kharbanda : पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी के बाद मेहंदी सेरेमनी की नई और अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं. क्या आपने देखीं?

Pulkit Samrat and kriti kharbanda
Pulkit Samrat and kriti kharbanda

हैदराबाद :बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने हाल ही में गुरुग्राम के ग्रैंड आईटीसी भारत में शादी रचाई थी. कपल ने शादी के बाद अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस और सेलेब्स से खूब प्यार और आशीर्वाद लूटा था. पुलकित और कृति शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिख रहे थे. बता दें, कपल ने बीती 15 मार्च को शादी रचाई थी और 16 मार्च को अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थीं. अब शादी के बाद पुलकित और कृति की मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं.

पुलकित-कृति की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें

पुलकित-कृति की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरों खूबसूरत तस्वीरों की बात करें तो ये बेहद यादगार और रॉयल हैं. पुलकित ने इस खास दिन के लिए शेरवानी टाइप एक पाक ग्रीन कलर का कुर्ता पायजामा पहना हुआ है और वह अपनी दुल्हन के हाथों में मेहंदी लगा रहे है. कृति ने मेहंदी सेरेमनी के लिए लाइट ब्राउन रंग का लहंगा सेट पहना है और उनसे गोल्डन रंग की जंक जूलरी से पेयर किया है.

पुलकित-कृति ने मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर लिखा है, इश्क का रंग ऐसा, हम होश रुबा हो गए'. बता दें, मेहंदी सेरेमनी की इन तस्वीरों में कपल ने जमकर इन्जॉय भी किया है. पुलकित एक तस्वीर में डांस करते देखा जा रहा है. कपल की इन यादगार तस्वीरों पर अब फैंस प्यार लुटाते दिख रहे हैं.

कृति की पहली रसोई

बता दें, बीती 19 मार्च को कृति ने अपनी पहली रसोई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. इन तस्वीरों में वह अपनी दादी सास के साथ दिख रही थीं. पहली रसोई रस्म पर कृति ने लाल रंग का जोड़ा पहना हुआ था और इस खास दिन एक्ट्रेस ने अपने ससुरालियों के लिए सूजी का हलवा बनाया था. वहीं, कृति की दादी सास ने उन्हें रसोई रस्म पर क्या दिया...नीचे दी गई खबर पर क्लिक कर जानें

ये भी पढ़ें : कृति खरबंदा ने ससुराल में 'पहली रसोई' रस्म में बनाया हलवा, एक्ट्रेस को दादी सास से मिला ये इनाम
Last Updated : Mar 20, 2024, 12:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details