दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

Updated : 5 hours ago

ETV Bharat / entertainment

KTR को तलाक से जोड़ने पर मंत्री पर तिलमिलाए नागा चैतन्य-सामंथा, Jr NTR समेत इन सितारों ने कोंडा सुरेखा को सुनाई खरी-खोटी - Naga Samantha on K Surekha Comment

Naga Chaitanya Samantha on K Surekha Comment: कांग्रेस नेता कोंडा सुरेखा ने नागार्जुन और सामंथा के तलाक पर विवादित बयान दिया था. इस पर कपल रह चुके नागार्जुन और सामंथा का ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है. वहीं, देवरा एक्टर जूनियर एनटीआर, नानी और नागा चैतन्य की फैमिली ने भी नागार्जुन-सामंथा का स्टैंड लिया है.

Naga Chaitanya-Samantha
मंत्री के बयान पर नागा चैतन्य-सामंथा, Jr NTR का रिएक्शन (IANS)

हैदराबाद: तेलंगाना मंत्री कोंडा सुरेखा ने हाल ही में एक विवादित बयान दिया, जिसमें भारत राष्ट्र समिति के प्रमुख केटी रामा राव को नागा चैतन्य और सामंथा के तलाक की वजह बताई. इस वजह ने नागा चैतन्य की फैमिली और सामंथा को हिलाकर कर रख दिया है. इस पर जहां नागार्जुन ने तत्काल आपत्ति जातते हुए मंत्री को फैमिली से दूर रहने की चेतावनी दी. वहीं सामंथा ने अधिकारिक बयान जारी कर इस पर प्रतिक्रिया दी. सामंथा के बाद, नागा चैतन्य और उनके भाई अखिल ने भी तलाक को लेकर चल रहे विवाद पर कड़ी आपत्ति जताई. वहीं, जूनियर एनटीआर, नानी समेत कई सितारे ने भी नागा-सामंथा का सपोर्ट किया है.

मंत्री के बयान पर सामंथा ने जताई आपत्ति
साउथ एक्ट्रेस और अक्किनेनी फैमिली की एक्स बहू सामंथा रूथ प्रभु ने तेलंगाना मंत्री कोंडा सुरेखा की कमेंट पर कड़ी आपत्ति जताई. सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें लिखा है, 'एक महिला होना, बाहर आकर काम करना, एक ग्लैमरस इंडस्ट्री में टिके रहना, जहां महिलाओं को अक्सर सहारा माना जाता है, प्यार में पड़ना और प्यार से बाहर निकलना, फिर भी खड़े होकर लड़ना. इसके लिए बहुत हिम्मत और ताकत चाहिए. मेरा तलाक एक निजी मामला है, और मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप इसके बारे में अटकलें लगाने से बचें. चीजों को पर्सनल रखने का हमारा ऑप्शन गलत बयान को बढ़ावा नहीं देता है'.

सामंथा का बयान (Instagram)

सामंथा ने सफाई देते हुए लिखा है, 'स्पष्ट करने के लिए: मेरा तलाक आपसी सहमति और शांति तरीके से हुआ था, जिसमें कोई राजनीतिक साजिश शामिल नहीं थी. प्लीज क्या आप मेरा नाम पॉलिटिकल बैटल से दूर रख सकते हैं? मैं हमेशा नॉन पॉलिटिकल रही हू और आगे भी मैं ऐसे ही रहना चाहती हूं'.

मंत्री के दावे को चैतन्य ने किया इनकार
सामंथा के बाद, नागा चैतन्य और उनकी फैमिली ने भी अपने तलाक को लेकर चल रहे विवाद पर प्रतिक्रिया दी है. नागा चैतन्य ने सोशल मीडिया पर सामंथा का नाम लिए बिना एक स्टेटमेंट जारी किया है और कहा है, 'तलाक का फैसला किसी भी व्यक्ति के जीवन का सबसे दर्दनाक और दुर्भाग्यपूर्ण फैसला होता है. बहुत सोच-विचार के बाद, मैंने और मेरी एक्स-वाइफ ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया. यह फैसला शांति से लिया गया, क्योंकि हमारे जीवन के लक्ष्य अलग-अलग थे और दो मेच्योर लोग सम्मान और गरिमा के साथ आगे बढ़ने के हित में थे. हालांकि, इस मामले पर अब तक कई बेबुनियाद और गॉसिप वाली अफवाहें उड़ी हैं. मैं अपने एक्स मिसेज और अपने परिवार के प्रति गहरे सम्मान के कारण इस दौरान चुप रहा हूं.

स्टेटमेंट मे आगे लिखा है, 'आज मंत्री कोंडा सुरेखा गारु का दावा न केवल झूठा है, बल्कि यह पूरी तरह से हास्यास्पद और अस्वीकार्य है. महिलाओं को सपोर्ट और सम्मान मिलना चाहिए. मीडिया की सुर्खियों के लिए मशहूर हस्तियों के निजी जीवन के फैसलों का फायदा उठाना और उनका शोषण करना शर्मनाक है'.

अखिल अक्किनेनी ने भाई-मां को किया सपोर्ट
नागा चैतन्य के सपोर्ट में उनके भाई-एक्टर अखिल अक्किनेनी ने भी बयान दिया है. उन्होंने अपने मां का पोस्टर रिट्वीट करते हुए लिखा है, 'डियर मां, मैं आपके कहे गए हर शब्द का सपोर्ट करता हूं और मैं आपके और आपके परिवार के साथ हूं. मुझे खेद है कि आपको इस राक्षसी बकवास चीजों पर लोगों को बोलना पड़ रहा है, लेकिन हमारे पास कभी-कभी ऐसे समाजोपथों से निपटने के अलावा कोई विकल्प नहीं होता है'.

नागाचैतन्य-सामंथा को मिला जूनियर एनटीर का सपोर्ट
इस मामले में जूनियर एनटीआर ने भी आवाज उठाई है और नागा चैतन्य-सामंथा का सपोर्ट करते हुए एक्स पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें लिखा है, 'कोंडा सुरेखा गारु, निजी जीवन को राजनीति में घसीटना एक नया निम्न स्तर का काम है. पब्लिक फिगर्स, खासकर आप जैसे जिम्मेदार पदों पर बैठे लोगों को गरिमा बनाए रखनी चाहिए और प्राइवसी का सम्मान करना चाहिए'.

एकजुटता पर जोर देते हुए देवरा एक्टर ने आगे लिखा है, 'यह देखना निराशाजनक है कि बेबुनियाद बयानों को लापरवाही से इधर-उधर फेंका जा रहा है, खासकर फिल्म इंडस्ट्री के बारे में. जब दूसरे हमारे खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं तो हम चुप नहीं बैठेंगे. हमें इससे ऊपर उठना चाहिए और एक-दूसरे की सीमाओं का सम्मान करना चाहिए. आइए सुनिश्चित करें कि हमारा समाज लोकतांत्रिक भारत में इस तरह के लापरवाह व्यवहार को सामान्य न बनाए'.

एक्टर नानी ने की मंत्री की आलोचना
इस मामले एक्टर नानी ने भी निराशा जताया है और एक्स के जरिए कहा, 'यह देखना बहुत ही बुरा है कि राजनेता ये सोचते हैं कि वे किसी भी तरह की बकवास करके बच निकल सकते हैं. जब आपके शब्द इतने गैरजिम्मेदार हो सकते हैं तो यह उम्मीद करना हमारी मूर्खता है कि आप अपने लोगों के लिए कोई जिम्मेदारी लेंगे.

उन्होंने आगे कहा है, 'यह सिर्फ एक्टर या सिनेमा के बारे में नहीं है. यह किसी राजनीतिक पार्टी के बारे में नहीं है. ऐसे सम्मानजनक पद पर बैठे किसी व्यक्ति के लिए मीडिया के सामने इस तरह की बेबुनियाद बकवास करना और यह सोचना कि यह ठीक है, ठीक नहीं है. हम सभी को ऐसी प्रथा की निंदा करनी चाहिए जो हमारे समाज पर बुरा असर डालती है'.

यह भी पढ़ें:

सामंथा-नागा चैतन्य के तलाक पर मंत्री ने किया कमेंट तो भड़के नागार्जुन, बोले- राजनीतिक फायदे के लिए मेरे परिवार.. - Nagarjuna On Konda Surekha Comments

Last Updated : 5 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details