दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'सन ऑफ सरदार 2' से सोनाक्षी सिन्हा आउट, अब इस साउथ हसीना की हुई अजय देवगन की फिल्म में एंट्री - Son of Sardaar 2 New Actress

Son of Sardaar 2 New Actress : अजय देवगन की अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म सन ऑफ सरदार 2 से सोनाक्षी सिन्हा की छुट्टी हो गई है और अब साउथ और बॉलीवुड में छा रही इस हसीना की एंट्री हो गई है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 22, 2024, 1:17 PM IST

Updated : May 23, 2024, 10:55 AM IST

son of sardaar 2
अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा (IMAGE- IANS)

मुंबई :अजय देवगन की साल 2012 में आई कॉमेडी ड्रामा फिल्म सन ऑफ सरदार तो सभी को याद होगी. सन ऑफ सरदार साल 2012 की हिट और सक्सेस फिल्मों की लिस्ट में शुमार हुई थी. सन ऑफ सरदार के जरिए अजय देवगन पहली बार पगड़ी पहनकर कैमरे के सामने आए थे और एक्टर की कॉमिक टाइमिंग ने फैंस को खूब हंसाया था. अब 12 साल बाद सन ऑफ सरदार के दूसरा पार्ट यानी सीक्वल की बात लंबे समये से चल रही है. सन ऑफ सरदार 2 से लेटेस्ट अपडेट ये आई है कि अब फिल्म के सीक्वस से सोनाक्षी सिन्हा का पत्ता साफ हो गया है और अब साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाली इस खूबसूरत हसीना की एंट्री हो गई है.

सन ऑफ सरदार 2 की कास्टिंग शुरू

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, सन ऑफ सरदार 2 की कास्टिंग शुरू हो गई है और इस बार अजय देवगन के साथ सोनाक्षी सिन्हा नहीं बल्कि मृणाल ठाकुर रोमांस करेंगी. अगर ऐसा हुआ तो यह पहली बार होगा जब अजय और मृणाल एक साथ पर्दे पर काम करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सन ऑफ सरदार 2 की स्टोरी के हिसाब से सोनाक्षी इसमें फिट नहीं दिख रही हैं.

संजय दत्त की जगह सनी देओल

लेकिन, अभी तक इस मृणाल के फिल्म में आने और सोनाक्षी के फिल्म से जाने पर मेकर्स की प्रतिक्रिया नहीं आई है. कहा जा रहा है कि आने वाले कुछ समय में अजय देवगन फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. फिलहाल अजय एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं, सन ऑफ सरदार 2 में संजय दत्त की जगह सनी देओल ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें :

कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखेगी अजय देवगन की 'औरों में कहां दम था' की झलक, मेकर्स ने जाहिर की खुशी - Auron Mein Kaha Dum Tha


'सिंघम अगेन' के विलेन अर्जुन कपूर ने पूरी की शूटिंग, सेट से रोहित शेट्टी संग शेयर की दमदार तस्वीर - Arjun Kapoor

Last Updated : May 23, 2024, 10:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details