दिल्ली

delhi

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी से मनीष मल्होत्रा ने दिखाई अनदेखी झलक, सारा अली-कियारा समेत इन सेलेब्स संग पोज देते नजर आए फैशन डिजाइनर

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 10, 2024, 4:11 PM IST

Manish Malhotra shares Unseen pics : फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग इवेंट से अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. यहां देखिए सिद्धार्थ-कियारा जाह्नवी कपूर समेत इन सेलेब्स संग लेटेस्ट तस्वीरें.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में चले अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग इवेंट की तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. देश-विदेश से इस ग्रैंड इवेंट में पहुंचे तमाम दिग्गज हस्तियां लगातार लेटेस्ट अनदेखी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इस बीच अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी से मशहूर सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अनेदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह कियारा आडवाणी-सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के साथ ही अन्य बॉलीवुड सितारों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं.

मनीष मल्होत्रा की तस्वीर
मनीष मल्होत्रा के साथ कियारा आडवाणी-सारा अली खान

बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी सेक्शन पर सेलेब्स संग तस्वीरें शेयर कर हर एक तस्वीर पर मनीष मल्होत्रा ने कैप्शन भी दिया है. शेयर्ड तस्वीरों में से एक में फैशन डिजाइनर जाह्नवी कपूर के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. एक अन्य में वह खुशी कपूर के साथ तो दूसरी तस्वीर में सारा अली खान और कियारा के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. वहीं, एक और तस्वीर मनीष ने शेयर की, जिसमें वह शनाया कपूर के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. शेयर्ड तस्वीरें अनंत अंबानी-राधिका मर्चेट की प्री-वेडिंग इवेंट की है.

मनीष मल्होत्रा के साथ जाह्नवी कपूर
मनीष मल्होत्रा के साथ शनाया कपूर

जामनगर में आयोजित ग्रैंड अनंत-राधिका की वेडिंग इवेंट में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान समेत फिल्म जगत के साथ ही खेल और राजनीतिक जगत के भी तमाम सितारों ने शिरकत की. इसके साथ ही इवांका ट्रंप, मार्क जुकरबर्ग, बिल गेट्स जैसे दिग्गज भी नजर आए थे.

मनीष मल्होत्रा के साथ खुशी कपूर
मनीष मल्होत्रा ने दिखाई अनदेखी तस्वीर
यह भी पढ़ें:WATCH : एयरपोर्ट पर फैंस के बीच घिरे सलमान, अंबानी प्री-वेडिंग बैश में 'टाइगर' की परफॉर्मेंस पर बोले- वाह भाईजान

ABOUT THE AUTHOR

...view details