दिल्ली

delhi

'मुझे ऐसे लोग पसंद हैं', अर्जुन कपूर के बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा का क्रिप्टो पोस्ट - Malaika Arora

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 26, 2024, 12:45 PM IST

Malaika Arora Crypto Post: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर, आज 26 जून को 39 साल के हो गए है. इस खास अवसर पर मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर क्रिप्टो पोस्ट साझा किया है.

Malaika Arora Arjun Kapoor
मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर (ANI)

मुंबई: मलाइका अरोड़ा ने आज (26 जून को) अर्जुन कपूर के 39वें जन्मदिन पर एक क्रिप्टो पोस्ट शेयर किया है. मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप हो गया है. बीती रात को ब्रेकअप की अफवाहों को हवा तब मिली जब मलाइका अर्जुन की बर्थडे पार्टी में भी शामिल नहीं हुईं. हालांकि मलाइका ने अभी तक सार्वजनिक रूप से अर्जुन को बर्थडे विश नहीं किया है. लेकिन उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और बताया कि उन्हें ऐसे लोग पसंद हैं जिन पर आप पीठ पीछे भरोसा कर सकते हैं.

मलाइका अरोड़ा का क्रिप्टो पोस्ट (instagram)
बुधवार को मलाइका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टो पोस्ट साझा किया है, जिसमें में लिखा था, 'मुझे ऐसे लोग पसंद हैं जिन पर मैं आंखें बंद करके और पीठ दिखाकर भरोसा कर सकूं.' इस पोस्ट पर मलाइका ने कोई कैप्शन नहीं दिया है.

2019 में मलाइका और अर्जुन ने अपनी डेटिंग लाइफ को ऑफिशियल किया था. हाल ही में दोनों ने अपने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है. मीडिया की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने 'सम्मानपूर्वक अलग होने' का फैसला किया है. क्योंकि उनका ये रिश्ता अपने तय समय पर चल रहा था. हालांकि, मलाइका के मैनेजर ने ब्रेकअप की इन अफवाहों का लगातार खंडन किया है. मैनेजर ने अटकलों पर विराम लगाने की कोशिश की है. उन्होंने कहा, 'नहीं नहीं. ये सब अफवाहें हैं.'

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details