दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

माधुरी-विद्या का 'आमी जे तोमार' 3.0 इस दिन होगा रिलीज, दो 'मंजूलिका' की दिखेगी जबरदस्त जुगलबंदी

भूल भुलैया 3 के मोस्ट अवेटेड सॉन्ग आमी जे तोमार 3.0 की पहली झलक सामने आ गई है. जानें कब रिलीज होगा पूरा गाना.

Ami Je Tomar Song
आमी जे तोमार सॉन्ग (Song Poster (Vidya Balan))

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

मुंबई: कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित स्टारर भूल भुलैया 3 दिवाली के मौके पर 1 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म को फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इसके साथ ही दर्शक फिल्म के आईकॉनिक सॉन्ग आमी जे तोमार का भी इंतजार कर रहे थे जिसमें इस बार माधुरी दीक्षित और विद्या बालन जुगलबंदी करते हुए दिखेंगी. अब फाइनली इंतजार की घड़ी खत्म हो गई है. क्योंकि जल्द ही यह सॉन्ग रिलीज होने जा रहा है.

कल रिलीज होगा सॉन्ग

हाल ही में भूल भुलैया की मंजूलिका यानि विद्या बालन ने सॉन्ग की एक झलक दिखाते हुए बताया कि कल यानि 25 अक्टूबर को आमी जे तोमार रिलीज होने जा रहा है. पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, 'आमी जे तोमार...जुगल बंदी...इस बार माधुरी दीक्षित नेने जी के साथ. आमी जे तोमार 3.0 सॉन्ग कल रिलीज होगा. भूल भुलैया 3 सिनेमाघरों में 1 नवंबर को रिलीज होगी. ये दिवाली भूल भुलैया वाली.

सॉन्ग में दिखेगी दो मंजूलिका की जुगलबंदी

भूल भुलैया के इस आईकॉनिक सॉन्ग में पहली फिल्म में विद्या बालन को डांस करते हुए देखा गया था जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. वहीं भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन ने इस पर थिरककर दर्शकों का दिल जीत लिया था साथ ही अरिजीत की आवाज में यह गाना दर्शकों को बहुत पसंद आया था. वहीं तबू ने भी डबल रोल में इस गाने पर डांस किया था. अब भूल भुलैया 3 में इस सॉन्ग पर दो-दो मंजूलिकाएं नजर आएंगी, जी हां इस फिल्म में माधुरी को दूसरी मंजूलिका के रूप में दिखाया गया है. वहीं इस सॉन्ग में भी विद्या और माधुरी की जुगलबंदी देखने को मिली. पहली झलक पर दर्शकों का रिस्पॉन्स पॉजीटिव आया है अब देखना है कि पूरा गाना उम्मीदों पर खरा उतरता है या नहीं.

दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

भूल भुलैया 3 सिनेमाघरों में दिवाली के मौके पर यानि 1 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है इसमें कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित, तृप्ति डीमरी लीड रोल प्ले कर रहे हैं. इनके अलावा विजय राज, राजपाल यादव और संजय मिश्रा जैसे कलाकार सपोर्टिंग रोल में हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details