दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

रकुल प्रीत, कृति खरबंदा ने पहले करवा चौथ पर लगाई पिया के नाम की मेहंदी, गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने शेयर की अपनी पहली सरगी

फिल्म इंडस्ट्री की हसीनाएं रकुल प्रीत, कृति खरबंदा और आरती सिंह ने अपने पहले करवा चौथ की झलक शेयर की है. देखें तस्वीरें...

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 12 hours ago

Rakul preet Singh Kriti Kharbanda
रकुल प्रीत-कृति खरबंदा (ANI)

मुंबई:बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, कृति खरबंदा और आरती सिंह आज, 20 अक्टूबर को अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं. इन हसीनाओं ने अपने-अपने करवा चौथ की पहली झलक सोशल मीडिया पर साझा की है. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

रकुल प्रीत सिंह
रविवार को रकुल प्रीत सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी अपने पहले करवा चौथ की झलक शेयर की है. रकुल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी मेहंदी का बूमरैंग बनाकर पोस्ट की है. पहले करवा चौथ के लिए रकुल ने मिनिमल मेहंदी की डिजाइन को चुना है. उन्होंने पति-एक्टर जैकी भगनानी के नाम का पहला अक्षर अपने हाथ पर लिखवाया है और कैप्शन में लाल दिल वाले इमोजीज के साथ फर्स्ट लिखा है. उन्होंने अपने बूमरैंग को जैकी को टैग किया है.

रकुल प्रीत की मेहंदी (Instagram)

कृति खरबंदा
वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने भी अपने पहले करवा चौथ की झलक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. कृति ने अपनी मिनिमल मेहंदी लगवाते हुए तस्वीर पोस्ट की. उनकी मेहंदी काफी खूबसूरत है.

कृति खरबंदा की मेहंदी (Instagram)

आरती सिंह
गोविंदा की भांजी आरती सिंह का भी पहला करवा चौथ है. आरती ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी पहले सरगी का वीडियो शेयर किया है. साथ ही, लाल जोड़ा पहने आरती ने कार के अंदर से अपने पिया के नाम की मेहंदी की भी झलक दिखाई है.

आरती सिंह का पोस्ट (Instagram)
आरती सिंह की मेहंदी (Instagram)

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details