दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

करवा चौथ 2024: परिणीति चोपड़ा ने मिनिमल तो सोनम कपूर ने पति और बेटे के नाम की लगाई मेहंदी, इन हसीनाओं ने भी दिखाई झलक

करवा चौथ के शुभ अवसर पर फिल्म इंडस्ट्री की हसीनाओं ने अपनी सरगी से लेकर मेहंदी तक की झलक दिखाई है. देखें तस्वीरें...

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 8 hours ago

Karwa Chauth 2024
बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का करवा चौथ (ANI)

मुंबई:करवा चौथ का जश्न आज (20 अक्टूबर) को पूरे देश में मनाया जा रहा है. इस शुभ त्यौहार की रौनक फिल्म इंडस्ट्री के गलियारों में भी देखने को मिल रहा है. परिणीति चोपड़ा, शिल्पा शेट्टी, सोनम कपूर समेत कई एक्ट्रेस ने अपने करवा चौथ की झलकियां शेयर की है. इन हसीनाओं ने हाथों की मेहंदी से लेकर सुबह की सरगी तक की झलक अपने सोशल मीडिया पर साझा की है.

सोनम कपूर
सोनम कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की है. उन्होंने अपनी मेहंदी से फैंस को खुश कर दिया है. एक तस्वीर में उनके खूबसूरत मेहंदी से सजे हाथों दिखाई दे रहे हैं जबकि दूसरे हाथ में सोनम ने अपने हाथों की मेहंदी की झलक दिखाई है. उन्होंने अपने हाथ में पति आनंद और बेटे वायु का नाम भी लिखवाया है. आखिरी पोस्ट में सोनम ने अपना वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे अपने मेहंदी वाले हाथों के साथ नजर आ रही हैं.

सोनाम कपूर का पोस्ट (Instgram)

परिणीति चोपड़ा
परिणीति चोपड़ा हाल ही में अपने पति राघव चड्ढा के साथ करवा चौथ मनाने के लिए नई दिल्ली पहुंची हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी मिनिमलिस्ट मेहंदी डिजाइन शेयर की है. उन्होंने करवा चौथ के मौके पर दिल वाली मेहंदी की डिजाइन को चुना है. अपनी मेहंदी के साथ, उन्होंने त्यौहार के लिए झालरों से सजे अपने खूबसूरत घर की तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें उनके पति राघव की भी झलक देखने को मिली है.

परिणीति चोपड़ा का पोस्ट (Instgram)
परिणीति चोपड़ा का पोस्ट (Instgram)
परिणीति चोपड़ा का पोस्ट (Instgram)

शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी ने भी करवा चौथ पर अपनी खास तस्वीरें भेजी है. उन्होंने अपने पोस्ट की शुरुआत सुबह-सुबह खाए जाने वाले भोजन ‘सरगी’ की एक झलक के साथ की है. उनकी खूबसूरती से सजाई गई थाली, एक सजी हुई छलनी, मेहंदी के शंकु, हरी चूड़ियां और एक पारंपरिक शगुन लिफाफा, कपड़े, गहने और कई तरह के मीठे और नमकीन स्नैक्स शामिल थे.

शिल्पा शेट्टी का पोस्ट (Instgram)

भाग्यश्री
भाग्यश्री ने एक करीबी दोस्त की मेहंदी पार्टी से क्लिप साझा की. उन्होंने अपनी मेहंदी डिजाइन की झलक दिखाते हुए पार्टी की मस्ती भरे पल को शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, 'गैंग के साथ मेहंदी पार्टी. ओह, यह कितना मजेदार था, हमने खाया, डांस किया, हमने खुद में गुम रहे. वह एक शाम जब सब कुछ हमारे बारे में था'.

यह भी पढ़ें:

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details