दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

करवा चौथ 2024: अभिषेक बच्चन से विक्की कौशल तक, पत्नी संग व्रत रख दिनभर भूखे रहते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स

करवाचौथ 2024 में अभिषेक बच्चन से लेकर विक्की कौशल समेत कई सेलेब्स अपनी वाइफ के लिए व्रत रख रहे हैं. देखें लिस्ट.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

Celebs Karwa Chauth 2024
सेलेब्स करवाचौथ 2024 (ANI/IANS)

मुंबई: पति की लंबी उम्र के लिए पत्नियां करवा चौथ का व्रत रखती हैं. हर साल देश भर में करवा चौथ बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है और ऐसे में फिल्मी हस्तियों की बात ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. क्योंकि कहीं ना कहीं करवा चौथ सेलिब्रेट किस तरह से सेलिब्रेट करना है, क्या पहनना है, क्या ट्रैंड में है इसकी इंस्पिरेशन तो बॉलीवुड सितारों से ज्यादा मिलती है. लेकिन इस बार हम आपको एक ऐसा ट्रेंड बताने जा रहे हैं जो बिल्कुल हटकर है. वो ये है कि कई बॉलीवुड वाइव्स तो अपने पतियों के लिए व्रत रखती है लेकिन कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो अपनी पत्नियों के लिए व्रत रखते हैं. जी हां विक्की कौशल से लेकर विराट कोहली तक लिस्ट में ऐसे कई नाम हैं जो अपनी वाइव्स के लिए व्रत रखते है. देखें लिस्ट-

विक्की कौशल

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को करोड़ों लोग फॉलो करते हैं और दोनों की जोड़ी काफी लोगों की फेवरेट है. इसीलिए ये जो भी एक-दूसरे के लिए करते हैं फैंस उसे भी फॉलो करते हैं. आपको बता दें कि कैटरीना के साथ विक्की भी करवा चौथ का व्रत रखते हैं.

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ (ANI)

विराट कोहली

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी लाखों-करोड़ों लोगों के लिए आइडियल है. आपको बता दें कि विराट कोहली भी अनुष्का के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हैं.

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा (IANS)

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप बी टाउन के पावर कपल हैं. एक बार ताहिरा मेडिकल कारण की वजह से व्रत नहीं रख पाई थी और तब आयुष्मान ने उनके लिए व्रत रखा था.

आयुष्मान खुराना-ताहिरा कश्यप (IANS)

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन अपनी चांद सी वाइफ ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए करवाचौथ का व्रत रखते हैं.

अभिषेक बच्चन-एश्वर्या राय (IANS)

राज कुंद्रा

बिजनेसमैन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा भी अपनी पत्नी के लिए करवाचौथ का व्रत रखते हैं.

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा (IANS)

जय भानुशाली

अपनी वाइफ के लिए व्रत रखने वाले पतियों में जय भानुशाली का नाम भी शामिल है. वे हर साल अपनी वाइफ माही विज के लिए करवा चौथ का व्रत रखते हैं.

जय भानुशाली-माही विज (IANS)

हर साल करवाचौथ पर पत्नियां तो अपने पतियों के लिए व्रत रखती हैं लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा अपनी पत्नियों के लिए व्रत रखने का ट्रेंड कुछ अलग और अच्छा है. इस बार आप भी इस करवाचौथ अपनी वाइफ के लिए व्रत रख सकते हैं और उन्हें खुश होने का मौका दे सकते हैं.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details