दिल्ली

delhi

करण जौहर की 'किल' को मिली रिलीज डेट, इस दिन पर्दे पर फिल्म से डेब्यू करेंगे ये न्यूकमर्स

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 9, 2024, 11:38 AM IST

Updated : Feb 9, 2024, 11:47 AM IST

Kill gets release date : करण जौहर के प्रोड्क्शन हाउस में बनी फिल्म किल की रिलीज डेट का एलान हो गया है. साथ ही करण जौहर ने फिल्म से पोस्टर भी शेयर किया है.

Kill gets release date
Kill gets release date

मुंबई : पॉपुलर फिल्ममेकर करण जौहर ने एक बार फिर अपने फैंस को नया तोहफा दिया है. करण जौहर ने हाल ही में वैलेंटाइन डे स्पेशल लव स्टोरियां सीरीज का एलान कर बीती 8 फरवरी को ट्रेलर रिलीज किया था. अब आज 9 फरवरी को करण जौहर ने फैंस को सुबह-सुबह एक और सरप्राइज गिफ्ट दिया है. करण जौहर ने आज 9 फरवरी को अपनी नई फिल्म किल की रिलीज डेट एलान किया है. इस फिल्म के TIFF में प्रीमियर के बाद ग्लोबल फेम मिला था.

फिल्म किल से लक्ष्य और तान्या मनिकताला बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में राघव जुयाल भी अहम रोल में होंगे. इस फिल्म को निखिल नागेश भट्ट ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के निर्माता करण जौहर (धर्मा प्रोडक्शन) और सिखिया एंटरटेनमेंट हैं. यह फिल्म 5 जुलाई 2024 को रिलीज होने जा रही है.

बता दें, सितंबर 2023 में टोरंटो फिल्म फेस्टिवल के 48वें एडिशन में 6 इंडियन फिल्मों का प्रीमियर हुआ था, जिसमें किल भी शामिल थी. इस मौके पर फिल्म के निर्माता करण जौहर, गुनीत मोंगा और फिल्म के डायरेक्टर निखिल नागेश भट्ट भी मौजूद थे. नागेश किल से पहले नेटफ्लिक्स के लिए लॉन्ग लिव ब्रिज मोहन और प्राइम वीडियो के लिए सीरीज रसभरी बना चुके हैं.

किल की कहानी?

एक्शन फिल्म किल की कहानी नई दिल्ली की एक्स्प्रेस ट्रेन पर बेस्ड है. फिल्म की कहानी इंडियन आर्मी के कमांडो अमृत और वीरेश के बारे में बताएगी. यह कहानी अमृत की प्रेमिका तूलिका को बचाने की कहानी है, जिसकी शादी उसकी मर्जी के बिना किसी और से करवा दी गई है. वहीं, दिल्ली एक्सप्रेस ट्रेन में 40 से ज्यादा डाकू लूटपाट करने घुसते हैं और कमांडो अमृत और वीरेश इस ट्रेन में फंसी तूलिका और उसक परिवार समेत सभी की सुरक्षा करते हैं.

वहीं, फिल्म में लक्ष्य एक टीवी एक्टर हैं, जो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. उन्होंने इंडिया के सबसे महंगे टीवी शो पोरस में लीड रोल में देखा गया था. इस टीवी शो का बजट 500 करोड़ रुपये बताया जाता है.

Last Updated : Feb 9, 2024, 11:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details