दिल्ली

delhi

खुद की मिमिक्री करने पर करण जौहर ने इस कॉमेडियन को लगाई फटकार!, बोले- इतना घटिया तरीका... - Karan Johar

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 5, 2024, 10:20 PM IST

Karan Johar: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें उनकी नाराजगी साफ देखी जा सकती है. उन्होंने एक कॉमेडी शो में एक आर्टिस्ट द्वारा उनकी मिमिक्री किए जाने को लेकर गुस्से में बिना नाम लिए उस कॉमेडियन को फटकार लगाई.

Karan Johar
करण जौहर (Instagram)

मुंबई:बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर अपने बेबाक स्टेटमेंट के लिए जाने जाते हैं. वे कभी भी कुछ भी कहने से पीछे नहीं हटते. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर बिना नाम लिए एक कॉमेडियन को फटकार लगा दी. दरअसल एक फेमस कॉमेडी रिएलिटी शो में एक आर्टिस्ट ने उनकी मिमिक्री की जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. जिसके बाद उन्होंने उस कॉमेडियन को आड़े हाथों ले लिया.

करण जौहर ने शेयर किया ये पोस्ट (Karan Johar)

करण जौहर ने जाहिर किया गुस्सा

करण जौहर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, 'मैं अपनी मां के साथ बैठकर टेलिविजन देख रहा था. जिसमें एक रिस्पेक्टेड रियलिटी कॉमेडी शो का प्रोमो आया. जहां एक कॉमिक मेरी मिमिक्री कर रहा था जो बिल्कुल भी अच्छी नहीं थी. अगर कोई बिना अपना चेहरा दिखाए और नाम बताए करता है जैसे कि सोशल मीडिया पर लोग करते हैं तो मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता. लेकिन जब आपकी ही इंड्स्ट्री के लोग आपकी बेइज्जती करे वो भी तब जब आप इस इंडस्ट्री में 25 साल बिता चुके हैं, तो ये काफी बुरा है. मुझे इसका बुरा नहीं लगा बल्कि मैं इससे बहुत दुखी और आहत हुआ हूं'.

किस कॉमेडियन पर भड़के करण जौहर

वैसे तो करण जौहर ने अपनी पोस्ट में किसी कॉमेडियन का नाम नहीं लिया. लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने कॉमेडियन केतन सिंह को लेकर ये बात कही है क्योंकि केतन रियलिटी शो मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे में करण जौहर की मिमिक्री करते हैं. लेकिन ऐसा है या नहीं ये कंफर्म नहीं है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details