दिल्ली

delhi

आज 'इमरजेंसी' रिलीज ना होने पर बाहर आया कंगना रनौत का दर्द, बोलीं- नई डेट जल्द बताऊंगी - Kangna Ranaut

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 6, 2024, 12:06 PM IST

Kangna Ranaut : कंगना रनौत की बहुचर्चित फिल्म इमरजेंसी आज रिलीज नहीं हो पाई है, जिसकी वजह से कंगना रनौत बेहद नाराज है. ऐसे में कंगना ने अपनी नाराजगी जाहिर कर कहा है कि वह जल्द ही फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान करेंगी.

Kangna Ranaut
कंगना रनौत (Kangna Ranaut)

हैदराबाद :कंगना रनौत की विवादित पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' आज 6 सिंतबर को रिलीज नहीं हो पाई है. फिल्म आज 6 सितंबर को रिलीज होनी थी, लेकिन सिख कम्यूनिटी के विरोध के चलते फिल्म की रिलीज पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने रोक लगाकर रखी हुई है. कंगना रनौत इस बात से खासा नाराज हैं. इस बाबत कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर आकर आज अपनी नाराजगी व्यक्त की है और साथ ही कहा है कि वह जल्दी ही अपनी फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान करेंगी. कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म से चर्चा में बनी हुई है.

कंगना रनौत का क्रिप्टिक पोस्ट (Kangna Ranaut IG post)

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टास्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा है, मैं भारी मन से एलान करती हूं कि मेरी फिल्म इमरजेंसी आज रिलीज होनी थी, जो पोस्टपोन हो चुकी है, हमें सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिलने का इंतजार है, आपके धैर्य और समझने के लिए धन्यवाद, फिल्म की नई रिलीज डेट का जल्द एलान करूंगी'.

इमरजेंसी को क्यों नहीं मिल रहा सर्टिफिकेट

बीती 14 अगस्त को कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर रिलीज हुआ था. इमरजेंसी का ट्रेलर देख शिरोमणि अकाली दल और सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के लोग भड़क उठे. सिख कम्यूनिटी का कंगना की फिल्म पर आरोप है कि वह सिख कम्यूनिटी को हत्यारे के रूप में दिखा रहे हैं. बता दें, 1984 में देश की तत्कालीन प्रधानमंत्री श्रीमति इंदिरा की हत्या दो सिखों ने की थी, जिसका फिल्म में सीन है.

बॉम्बे हाईकोर्ट ने सिख कम्यूनिटी के हितों को ध्यान में रखते हुए सेंसर बोर्ड से फिल्म को सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया है. बता दें, फिल्म साल 1975 में भारत में लगी पहली और आखिरी आपातकाल और उसमें इंदिरा गांधी के पॉलिटिकल करियर पर बेस्ड है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details