दिल्ली

delhi

WATCH : 'ऐसा नहीं होना चाहिए था', कंगना रनौत थप्पड़ कांड पर बोले नाना पाटेकर- ये तो गलत है - Kangana Ranaut Slap Row

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 7, 2024, 6:16 PM IST

Kangana Ranaut Slap Row : कंगना रनौत थप्पड़ कांड पर अब नाना पाटेकर ने अपना रिएक्शन दिया है. जानिए क्या बोले नाना पाटेकर.

Kangana Ranaut
नाना पाटेकर (IMAGE- IANS/ANI)

मुंबई :कंगना रनौत को थप्पड़ कांड पर अब एक के बाद एक सेलेब्स का सपोर्ट मिलता दिख रहा है. पहले टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी, विवेक अग्निहोत्री, मिका सिंह, उर्फी जावेद और अब बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर ने कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर रिएक्ट किया है. कंगना रनौत को बीती 6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक सीआईएसएफ महिला कॉन्सटेबल ने थप्पड़ जड़ दिया था. इसके बाद से पूरे देश में कंगना रनौत का थप्पड़ कांड चर्चा में है.

क्या बोले नाना पाटेकर?

कंगना रनौत थप्पड़ कांड पर जब नाना पाटेकर से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'हम अपने मुद्दे सामने रखेंगे और सरकार ने बहुत अच्छे काम किए हैं, हम कोशिश करते रहेंगे, CISF महिला कांस्टेबल द्वारा कंगना रनौत को थप्पड़ मारे जाने पर उन्होंने कहा, 'यह गलत है और ऐसा नहीं होना चाहिए था'.

बता दें, कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसफ महिला कॉन्स्टेबल का नाम कुलविंदर कौर है और कंगना रनौत को थप्पड़ मारने की वजह में उन्होंने बताया कि उनकी मां किसान आंदोलन में थी और कंगना ने बयान दिया था कि किसान आंदोलन में 100-100 रुपये में महिला बैठी थी. ऐसे में अपने सब्र का बांध तोड़ते हुए सीआईएसफ महिला कॉन्स्टेबल ने कंगना रनौत को बिना किसी किसी खौफ और नौकरी जाने का डर निकालकर थप्पड़ जड़ दिया.

बता दें, कंगना रनौत एक अब एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बीजेपी सासंद भी हैं. कंगना ने लोकसभा चुनाव 2024 में अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा था और जीत गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details