दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

कमल हासन की 'इंडियन 2' की एडवांस बुकिंग का इंतजार कर रहे फैंस, फिल्म को रिलीज होने में चार दिन बाकी - Kamal Haasan Indian 2

Kamal Haasan's Indian 2: कमल हासन स्टारर और एस शंकर द्वारा निर्देशित ब्लॉकबस्टर फिल्म इंडियन की सीक्वल इंडियन 2, 12 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है. स्टार-स्टडेड कलाकारों की फिल्म के लिए फैंस फिल्म की एडवांस बुकिंग का इंतजार कर रहे हैं.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 8, 2024, 10:03 PM IST

Kamal Haasan
कमल हासन (IANS)

हैदराबाद:मोस्ट अवेटेड फिल्म इंडियन 2, साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म इंडियन का सीक्वल है. जिसमें कमल हासन लीड रोल में हैं. एस शंकर द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म 12 जुलाई को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है, दुनिया भर में पहले से ही रिलीज से पहले कार्यक्रम आयोजित किए जा चुके हैं. फिलहाल फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू नहीं हुई है. फिल्म को रिलीज होने में सिर्फ 4 चार दिन बाकी हैं.

एडवांस बुकिंग को लेकर उत्साह कम

ब्लॉकबस्टर विक्रम की सफलता के बाद, कमल हासन की अपकमिंग फिल्म साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं. फिर भी, कमल हासन, एसजे सूर्या, काजल अग्रवाल, प्रिया भवानी शंकर, रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ जैसे टैलेंटेड कलाकारों की टीम के बावजूद फिल्म की प्री-रिलीज चर्चा में कमी दिखाई देती है. फैंस के बीच भी इंडियन 2 को लेकर मिली जुली रिएक्शन है. कमल हासन की फिल्म से जितनी उम्मीदें की जा सकती हैं उतना उत्साह देखने को नहीं मिल रहा है.

इन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

भले ही इस फिल्म को तीन अलग-अलग भाषाओं में दुनिया भर में रिलीज किया जा रहा है वहीं इसे रिलीज होने में बस चार दिन ही बचे हैं. लेकिन एडवांस बुकिंग अभी भी शुरू नहीं हुई है. इसके अलावा, सीक्वल ने तीन घंटे का रनटाइम लॉक कर दिया है. फिल्म तमिल, हिंदी और तेलुगु में रिलीज होगी. इंडियन 2 शंकर और अनिरुद्ध रविचंदर के बीच पहला कोलेबोरेशन है.

कमल हासन के साथ ये स्टार्स आएंगे नजर

एक्शन से भरपूर इस सीक्वल में कमल हासन वीरसेकरन सेनापति के रोल में हैं. उनके साथ एसजे सूर्या, काजल अग्रवाल, प्रिया भवानी शंकर, रकुल प्रीत सिंह, सिद्धार्थ, कालिदास जयराम, गुलशन ग्रोवर और समुथिरकानी जैसे कई बेहतरीन कलाकार हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details