दिल्ली

delhi

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की नई फिल्म की रिलीज डेट का एलान, खुशी कपूर संग करेंगे रोमांस - Junaid Khann Khushi Kapoor

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 17, 2024, 12:25 PM IST

Junaid Khan-Khushi Kapoor: जुनैद खान और खुशी कपूर अपकमिंग रोमांटिक ड्रामा में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. हाल ही में उनकी इस फिल्म का अनाउंसमेंट किया गया और रिलीज डेट भी बताई गई.

Junaid Khan-Khushi Kapoor
जुनैद खान-खुशी कपूर (IANS)

मुंबई: आमिर खान के बेटे जुनैद खान और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर पहली बार रोमांटिक ड्रामा में स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं. इस खबर से फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और फिल्म से बाकी के अपडेट का बेसब्री से इंताजर कर रहे हैं. हाल ही में मेकर्स ने एक पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की. यह 7 फिल्म 7 फरवरी, 2025 को स्क्रीन पर आएगी और इसका निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है. फिलहाल फिल्म का टाइटल रिवील नहीं किया गया है.

रोमांटिक ड्रामा होगी जुनैद-खुशी की फिल्म

इंस्टाग्राम पर फैंटम ने एक पोस्टर शेयर किया जिसमें हम देख सकते हैं कि एक लड़की और लड़का सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा- क्या आप खुशी कपूर और जुनैद खान के साथ डिजिटल युग में प्यार का एक्सपीरियंस करने के लिए तैयार हैं. 7 फरवरी 2025 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में! अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिलहाल फिल्म का टाइटल रिवील नहीं किया गया है.

फैंस हुए एक्साइटेड

पोस्टर शेयर होते ही फैंस ने रिएक्शन देने शुरू कर दिए. एक फैन ने लिखा, अनटाइटल्ड, जल्दी इसका टाइटल डिसाइड करो. दूसरे ने लिखा- यह बहुत प्यारा होने वाला है..इंतजार नहीं कर सकता. वहीं एक ने लिखा- जुनैद को फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए एक्साइटेड हूं. रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई में शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है और अब यह जोड़ी राजधानी में शूटिंग कर रही है. टीम ने तीन-चार दिन पहले यहां शूटिंग शुरू की है और यह शेड्यूल अगले 10-12 दिनों तक चलेगा. बताया जा रहा है कि यह फिल्म 2022 की तमिल हिट लव टुडे की रीमेक होगी, जिसमें प्रदीप रंगनाथन ने लीड रोल प्ले किया है और इसे निर्देशित किया था.

जुनैद खान ने महाराजा से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित थ्रिलर ड्रामा महाराजा की बात करें तो यह 1862 के महाराजा मानहानि मुकदमे पर आधारित है. खुशी कपूर ने द आर्चीज से अपनी शुरुआत की. जिसमें उन्होंने शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के साथ स्क्रीन शेयर की थी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details